होम / Fatehabad News : 5 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या कर फरार चल रहा हत्यारा पिता गिरफ्तार, पत्नी ने बताई हत्या करने की वजह

Fatehabad News : 5 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या कर फरार चल रहा हत्यारा पिता गिरफ्तार, पत्नी ने बताई हत्या करने की वजह

• LAST UPDATED : September 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fatehabad News : फतेहाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने ही अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पिता काफी समय से फरार भी चल रहा था। जी हां, फतेहाबाद रतिया शहर थाना पुलिस ने करीब सवा साल पहले शहर के पालिका बाजार स्थित एक चौबारे पर अपने बेटे (5) की हत्या कर फरार हुए आरोपी पिता मंटू गोड उर्फ मिंटू गांव उभवो, देवरिया, यूपी में दबिश देकर काबू किया।

Fatehabad News : वारदात जुलाई 2023 की

बता दें कि शहर थाने में 11 जुलाई, 2023 को आरोपी की पत्नी सपना ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद से आरोपी पति लगातार फरार चल रहा था। योजनाबद्ध तरीके से ही पुलिस ने टीम गठित कर यूपी में दबिश देकर आरोपी पिता को दबोच लिया और हरियाणा में अपने साथ रतिया थाने में ले आई। उल्लेखनीय है कि 10 जुलाई, 2023 को पालिका बाजार में स्थित दुकान की ऊपरी मंजिल पर किराए के मकान में रह रहे एक परिवार के एक 5 साल के बच्चे का बेड पर शव मिला था और पिता वहां से फरार चल रहा था।

वहीं बच्चे की मा ने बताया कि जिस दिन वारदात हुई वह अपनी सहेली के साथ बेंग्लूर गई हुई थी। जब वापस लौटी तो बेटे की मौत के लिए अपने पति पर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया, जिस पर शहर पुलिस ने बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ धारा केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पति शराब पीने का था आदि

सपना का आरोप था कि उसका पति शराब पीने का आदी है और शराब पीकर उससे झगड़ा करता है। जिस दिन उसके बेटे मुकेश (5) की मौत हुई थी, उसी रात उसने अपने पति से बात भी की थी तथा उसने बच्चों के बारे में पूछा तो उसने बताया था कि दोनों बच्चे सो रहे हैं।

Sonipat Crime News : एसएसटी और पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़ी कई लाख की नकदी, आरोपियों को ऐसे पकड़ा

Ambala Girls Student Missing : एक ही कक्षा की 4 बच्चियां हो गईं लापता, सनसनी, नहीं लगा सुराग

HCS Officer Arrests : रिश्वत मामले में महिला अधिकारी चल रही थी फरार, ACB ने दबोची, भेजा जेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox