होम / kareena kapoor’s Birthday : करिश्मा कपूर ने अपनी “सबसे अच्छी बहन” करीना का जन्मदिन दिल को छू लेने वाले संदेश और बचपन की तस्वीरों के साथ मनाया

kareena kapoor’s Birthday : करिश्मा कपूर ने अपनी “सबसे अच्छी बहन” करीना का जन्मदिन दिल को छू लेने वाले संदेश और बचपन की तस्वीरों के साथ मनाया

• LAST UPDATED : September 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), kareena kapoor’s Birthday : करीना कपूर खान आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है और इस अवसर पर प्रशंसकों और सहकर्मियों का स्नेह उमड़ रहा है। हार्दिक शुभकामनाओं के बीच उनकी बहन करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर बचपन की दुर्लभ तस्वीरें और एक मार्मिक जन्मदिन नोट साझा किया। बेबो के नाम से मशहूर करीना ने अपने उल्लेखनीय अभिनय और शानदार लुक से दो दशकों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है।

जैसे-जैसे यह दिन आगे बढ़ रहा है, मनोरंजन उद्योग के विभिन्न कोनों से प्यार और प्रशंसा के संदेश आ रहे हैं।
करिश्मा का अलग ही अंदाज रहा, क्योंकि उन्होंने अपने बचपन की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने अपने गहरे बंधन को व्यक्त करते हुए लिखा, हमेशा 4 से 44 तक साथ-साथ जश्न मनाया। सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपसे बहुत प्यार।

करिश्मा की दिल को छू लेने वाली पोस्ट के अलावा, करीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुद की जश्न मनाने वाली तस्वीरें साझा कीं। उन्हें बस इतना ही कैप्शन दिया, “जन्मदिन मना रही हूँ” और साथ में एक लाल दिल वाला इमोजी भी लिखा। इस पर साथी हस्तियों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल थीं, जो उन्हें शुभकामनाएं भेजने वालों में सबसे पहले थीं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक बेबो।”

हाल ही में करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे किए

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और करीना की करीबी दोस्त नताशा पूनावाला जैसी अन्य उल्लेखनीय हस्तियों ने भी अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ दीं। यह साल करीना के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में फिल्म उद्योग में 25 साल पूरे किए और उनके सम्मान में एक फिल्म महोत्सव शुरू किया। अभिनेत्री हंसल मेहता द्वारा निर्देशित अपनी नवीनतम परियोजना ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के लिए भी सुर्खियों में रही हैं।

सिंघम अगेन…

आगे की बात करें तो वह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसमें अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

Stree 2 ने इतिहास रच दिया, अब तक की “सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली” हिंदी फ़िल्म बन गई

Ranbir-Alia at Mumbai Airport : रणबीर-आलिया एयरपोर्ट पर दिखे, क्यूट बेटी अटखेलियां करती आई नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी
Fraud Name Of Sending Abroad : विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस
Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग
Neeru Vij : भाजपा विश्व की सबसे विशाल राजनैतिक पार्टी ही नहीं, बल्कि सबसे अधिक अनुशासित पार्टी
Voting stamp On OPD Slip : स्वास्थ्य विभाग में ओपीडी पर्ची पर मोहर लगा किया मतदान का आह्वान
Panchkula Assembly : पंजाबी समाज का भाजपा प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता को समर्थन
Panipat Crime : पुलिस ने चेकिंग के दौरान अलग-अलग स्थान पर 6 कारों से 19 लाख 63 हजार 800 रुपए कैश किया बरामद
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox