होम / Bajrang Puniya: ‘क्राइम और बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे’, चुनाव के बीच बजरंग पुनिया का बीजेपी पर वार

Bajrang Puniya: ‘क्राइम और बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे’, चुनाव के बीच बजरंग पुनिया का बीजेपी पर वार

• LAST UPDATED : September 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bajrang Puniya: हरियाणा विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा चर्चाओं में दो पहलवान रहे हैं। जिन नामों में विनेश और बजरंग शामिल हैं। दरअसल, देश के स्टार पहलवान और कांग्रेस नेता बजरंग पुनिया सोमवार को राई विधानसभा में थे। इसी दौरान उन्होंने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर कटाक्ष कसा। इस दौरान उन्होंने भरी सभा में बोला कि यहां की सड़क, स्वास्थ्य और खेल की व्यवस्था बेहद खराब है। उन्होंने आगे आज हरियाणा क्राइम और बेरोजगारी में नंबर-वन राज्‍य बन चुका है।

  • बीजेपी पर भड़के पुनिया
  • वोट की चोट से सबक सिखाएं ( पुनिया )

Haryana Election 2024: “BJP ने फैलाई बेरोजगारी की बीमारी…” बीजेपी पर क्यों क्यों कसा तंज, राहुल गांधी ने बताया कारण

बीजेपी पर भड़के पुनिया

इतना ही नहीं पुन‍िया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, तीसरी बार सरकार बनने के मकसद से बीजेपी लोगों के बीच में जाकर वादे कर रही है कि युवाओं को दो लाख पक्की नौकरी दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने तो युवाओं को अग्निवीर बनाकर उनसे सरकारी नौकरी का सपना छीन लेने का काम किया है। उन्होंने पार्टी से सवाल करते हुए कहा कि मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि जब आपकी 10 साल सरकार रही, तो आपने काम नहीं किया। लेकिन,अब वादों का पिटारा लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

Haryana Assembly Election : प्रदेश में इस दिन प्राइवेट कर्मचारियों के लिए भी रहेगा पेड हॉलिडे, नोटिफिकेशन जारी

वोट की चोट से सबक सिखाएं ( पुनिया )

बजरंग पुनिया ने भरी सभा में बीजेपी पर निशाना साधते हे कहा कि मैं यहां की जनता से कहना चाहता हूं कि 10 साल बाद आप लोगों को मौका मिला है कि आप वोट की चोट से इन्हें सबक सिखाएं। बजरंग पुनिया ने आगे कहा, मैंने लोगों से पूछा, क्या यहां पर खेल के लिए स्टेडियम है, तो जवाब आया, नहीं। उन्होंने आगे कहा कि इसलिए मैं जनता से मांग करता हूं कि कांग्रेस उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाएं। मुझे यहां के लोगों ने बताया है कि यहां पर कांग्रेस की सरकार बन रही है।

Nuh Congress Viral Video : कांग्रेस की रैली में 500–500 रुपए बांटने का वीडियो वायरल, विपक्षी नेताओं ने कसा कड़ा तंज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox