होम / Housefull 5 : फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शक

Housefull 5 : फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शक

• LAST UPDATED : September 24, 2024
  • जॉनी लीवर ने ‘हाउसफुल 5’ के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें कीं साझा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Housefull 5 : हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए अभिनेता जॉनी लीवर ने ‘हाउसफुल 5’ के सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं। जब से लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी ‘हाउसफुल’ ने पिछले साल घोषणा की थी कि वे ‘हाउसफुल 5’ के साथ वापसी कर रहे हैं, तब से प्रशंसक अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जॉनी लीवर ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद, अक्षय कुमार और रंजीत की एक BTS तस्वीर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

Housefull 5 : यह फुल हाउस है या हाउसफुल

तस्वीर साझा करते हुए जॉनी ने लिखा, “यह फुल हाउस है या हाउसफुल?” इस महीने की शुरुआत में, निर्माताओं ने प्रमुख अभिनेत्रियों की रोमांचक सूची की घोषणा की। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा नजर आएंगी। जुलाई की शुरुआत में साजिद ने घोषणा की थी कि सुपरस्टार संजय दत्त बहुप्रतीक्षित ‘हाउसफुल 5’ के कलाकारों में शामिल होंगे।

नाडियाडवाला ने लंबे समय से दोस्त और सहयोगी दत्त के साथ एक बार फिर सहयोग करने पर बहुत खुशी व्यक्त की। संजय दत्त ने प्रसिद्ध निर्माता के साथ अपने गहरे बंधन को दर्शाते हुए कहा, “साजिद नाडियाडवाला मेरी यात्रा की शुरुआत से ही परिवार की तरह रहे हैं। मैं हाउसफुल 5 में उनके साथ फिर से काम करने के लिए रोमांचित हूं और भविष्य में कई और सहयोग करने की उम्मीद करता हूं।”

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित है फिल्म ‘हाउसफुल 5’

तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, ‘हाउसफुल 5’ पूरी तरह से एक क्रूज शिप पर सेट है, जिसे हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी में एक ऐतिहासिक किस्त माना जाता है। यह सेटिंग हिंदी सिनेमा फ्रैंचाइज़ी के लिए पहली बार है, जिसका उद्देश्य कॉमेडी और सौहार्द से भरे सार को बढ़ाना है, जिसके लिए श्रृंखला मनाई जाती है। फिल्म में रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन जैसे कई सितारे शामिल हैं। अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, क्योंकि यह फिल्म 6 जून, 2025 को रिलीज होगी, जो दुनियाभर के दर्शकों को हंसी, प्यार और बेहतरीन मनोरंजन देगी।

Oscars 2025 में शामिल हुई किरण राव की लापता लेडीज

Stree 2 ने इतिहास रच दिया, अब तक की “सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली” हिंदी फ़िल्म बन गई

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox