होम / Rania Assembly Constituency : मैं सत्ता पाने के लिए नहीं, बल्कि सत्ता छोड़कर आपकी सेवा करने आया हूं : केजरीवाल

Rania Assembly Constituency : मैं सत्ता पाने के लिए नहीं, बल्कि सत्ता छोड़कर आपकी सेवा करने आया हूं : केजरीवाल

• LAST UPDATED : September 24, 2024
  • बोले- मौका देते हैं तो हरियाणा में भी बिजली मुफ्त कर दूंगा, शानदार स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवा दूंगा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rania Assembly Constituency : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को रानियां विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार हैप्पी रानिया के समर्थन में मेगा रोड शो किया। केजरीवाल ने कहा कि मैं सत्ता पाने के लिए यहां वोट मांगने नहीं आया, बल्कि दिल्ली में मुख्यमंत्री का पद छोड़कर आपकी सेवा करने के लिए आया हूं। हरियाणा की जनता सेवा करने का मौका देती है तो दिल्ली की तरह यहां भी बिजली मुफ्त कर दूंगा। शानदार स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवा दूंगा। इस अवसर पर ‘‘आप’’ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Rania Assembly Constituency : बीजेपी ने झूठे केस में मुझे जेल में डाला

रानियां में रोड शो को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मुझे 5 महीने झूठे केस में जेल में डाल दिया था। मेरा कसूर केवल इतना था कि 10 साल से दिल्ली के लोगों की सेवा ईमानदारी से कर रहा था। पूरे देश में केवल दो राज्य दिल्ली और पंजाब हैं, जहां 24 घंटे और मुफ्त बिजली मिलती है। 22 राज्यों में इनकी सरकार है, वहां बिजली महंगी मिलती है। जनता बताए कि मुफ्त बिजली देने वाला चोर है या महंगी बिजली देने वाले चोर।

हमने शिक्षा माफिया का खात्मा किया

उन्होंने कहा कि मैंने 10 साल में शानदार सरकारी स्कूल बनाए, शिक्षा माफिया का खात्मा किया, बिजली और पानी मुफ्त किया, अच्छी सड़कें बनाई और शानदार अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए। दिल्ली में बिजली मुफ्त करने में 3000 करोड़ रुपए लगे।

किसी को भी तोड़ सकते, हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते…

उन्होंने यह भी कहा कि इन्होंने जेल में मुझे तोड़ने की बहुत कोशिश की, तरह-तरह की यातनाएं दीं। इनका मकसद किसी भी तरह मुझे झुकाना था। जेल में जो सुविधाएं सामान्य आरोपियों को मिलती हैं, मुझे वो भी नहीं दी गई। कई दिनों तक इन्होंने मेरी दवाई भी बंद रखी, पता नहीं मेरे साथ क्या करना चाहते थे? ये मुझे तोड़ना चाहते थे लेकिन इनको ये नहीं पता कि मैं हरियाणा का हूं। मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा है। ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते।

आपको लगता है केजरीवाल चोर है तो मुझे वोट मत देना

उन्होंने कहा कि चुनाव आ रहे हैं मैं आपसे वोट मांगने आया हूं। इसलिए वोट मांगने नहीं आया कि हमें सत्ता चाहिए, सत्ता छोड़कर आया हूं, दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर आया हूं। आज के समय में कोई अपनी चपरासी की नौकरी नहीं छोड़ता और मैं खुद त्याग पत्र देकर आया हूं। मैंने दिल्ली की जनता से कहा कि यदि आपको लगता है केजरीवाल चोर है तो मुझे वोट मत देना। यदि आपको लगता है कि केजरीवाल ईमानदार है तभी मुझे वोट देना। दिल्ली की जनता को लगता है कि मैं ईमानदार हूं और मुझे जिताएगी, तभी मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा।

Haryana News : रणदीप सुरजेवाला बोले- मैं भी बनना चाहता हूं मुख्यमंत्री, राहुल गांधी का निर्णय सभी को होगा मान्य

Hisar Barwala Jan Ashirwad Rally : रैली के जरिये नायब सैनी ने कांग्रेस पर किए तीखे वार, बोले- इन्होंने अपने राज में जमकर किया भ्रष्टाचार

Haryana Election 2024: चुनावी दौर के बीच मनोहर लाल खट्टर का बड़ा दावा,”हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी…”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox