होम / Rahul Gandhi : 26 सितंबर को कुमारी सैलजा के साथ चुनाव प्रचार के अभियान में शामिल होंगे राहुल गांधी 

Rahul Gandhi : 26 सितंबर को कुमारी सैलजा के साथ चुनाव प्रचार के अभियान में शामिल होंगे राहुल गांधी 

• LAST UPDATED : September 24, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi : कुमारी सैलजा चुनावी प्रचार में उतर चुकी है और राहुल ने सैलजा खेमे के असंध से उम्मीदवार शमशेर सिंह के लिए अपनी पहली रैली का कार्यक्रम तय किया है। सैलजा भी उनके साथ इस रैली में मौजूद रहेंगी। उल्लेखनीय है कि राहुल पिछले दिनों से भाजपा के दलित विरोधी अभियान और सैलजा को लेकर खासे सजग हैं और इसके साथ ही राहुल ने संतुलन बनाते हुए अपनी दूसरी रैली बरवाला में तय की है। ये हुड्डा खेमे के करीबियों के लिए है।  सैलजा ने 26 तारीख को नरवाना से प्रचार अभियान शुरू करने का ऐलान किया है।

Rahul Gandhi : टिकट वितरण सैलजा की नाराजगी का कारण माना जा रहा था

बता दें कि कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा को लेकर उनके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से की गई अभद्र टिप्पणी पर पार्टी डिफेंसिव मोड में दिखाई दे रही थी। वहीं भाजपा इस मामले में आक्रामक हैं।  इसको लेकर मनोहर लाल, नायब सैनी व अनिल विज सहित कई नेताओं ने कांग्रेस पर महिलाओं का सम्मान न करने का आरोप लगाया था। सैलजा की नाराजगी के बाद ये अटकलें तेज हो गईं थी कि वो भाजपा भी ज्वाइन कर सकती हैं, हालांकि, कांग्रेस के लिए रैली के ऐलान के बाद ये साफ हो गया है कि कुमारी सैलजा अब कांग्रेस के साथ ही रहेंगी। टिकट वितरण सैलजा की नाराजगी का कारण माना जा रहा था।

सैलजा कांग्रेस नहीं छोड़ेगी और प्रचार के लिए भी मैदान में उतरेंगी

वहीं सैलजा की नाराजगी की खबरों के बीच सुरजेवाला ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था कि नरवाना में कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन के लिए 22 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि सांसद कुमारी सैलजा भी नरवाना में 26 तारीख को 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी और कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी।  इस रैली में राहुल गांधी भी कुमारी सैलजा के साथ प्रचार करते दिखाई देंगे। सुरजेवाला की इस पोस्ट से ये साफ हो गया था की सैलजा कांग्रेस नहीं छोड़ेगी और प्रचार के लिए भी मैदान में उतरेंगी।

Kumari Selja’s Statement : हम कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं, अब कांग्रेस की जीत के लिए काम करेंगे

Rania Assembly Constituency : मैं सत्ता पाने के लिए नहीं, बल्कि सत्ता छोड़कर आपकी सेवा करने आया हूं : केजरीवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड
Bhupinder Hooda ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार के लिए की वोट की अपील, कहा कोर्ट ने न्याय मिल गया, अब न्याय करने की जनता की बारी 
Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं
CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार
BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 
CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी
Jind Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox