होम / BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 

BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 

• LAST UPDATED : September 24, 2024
  • कुमारी शैलजा को जातिसूचक शब्द कहे जाने का दुख हरियाणा के प्रत्येक नागरिक और प्रत्येक मतदाता को

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BJP : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “हरियाणा की सरकार देश में पहली सरकार है जो 24 पर फसलों पर न्यूनतम समर्थन मूल्य किसानों को देती है”। उन्होंने कहा कि “ना पहले कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने किसानों को एमएसपी दी और ना ही हिमाचल और कर्नाटक में कांग्रेस की सरकारें किसानों को एमएसपी दे रही हैं और ना ही किसी और सरकार ने अब तक दी। केवल और केवल हरियाणा सरकार ने ही 24 फसलों पर एमएसपी देने का काम किया है”। विज आज फसलों पर दी जाने वाले न्यूनतम समर्थन मूल्य के संबंध में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे।

BJP : उन्होंने अभी तक किसानों की समस्याएं क्यों नहीं सुनी

भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए बयान की सरकार बनते ही सबसे पहले शंभू बॉर्डर को खोलने का प्रयास किया जाएगा, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “आम आदमी पार्टी के साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी की कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन है। हुड्डा जी पंजाब की सीमा में किसान बैठे हुए हैं आप पंजाब में आम आदमी पार्टी को और उनके मुख्यमंत्री को कहकर किसानों को उठवा दें। उन्होंने अभी तक किसानों की समस्याएं क्यों नहीं सुनी, किसानों की बात सुनते और इतने महीने हो गए परंतु उनके पास फुर्सत नहीं है। अगर वे उनकी बात सुनते तो किसान उठ जाएंगे और रास्ते अपने आप खुल जाएंगे”।

लोग समझ गए हैं कि कांग्रेस एक झूठी पार्टी

एक अन्य प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि “कांग्रेस द्वारा फील्ड में उन्हीं को भेजा जाता है जिनका झूठ बोलने की यूनिवर्सिटी में यह कोर्स करवा देते हैं। यह वही से सब कुछ सीख कर आते हैं और ऐसे ही झूठे प्रचार इन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान भी किए थे और इसी प्रकार यह इस प्रकार भी झूठ का सहारा ले रहे हैं। लेकिन काठ की हांडी रोज रोज नहीं चढ़ती क्योंकि लोग सजग हो गए हैं और लोग समझ गए हैं कि कांग्रेस एक झूठी पार्टी है”।

जहां तक राहुल गांधी की बात है तो वह जरूर आएं

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के अंबाला में न पहुंचने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “खड़गे साहब के आने की सभी प्रकार की तैयारी हो चुकी थी और सभी जगह पर उनके बैनर और पोस्टर लग चुके थे, लेकिन चलने से पहले जब उन्हें पता लगा कि अंबाला में कांग्रेस सारी सीटें हार रही है तब उन्होंने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया। क्योंकि जो यह बड़े-बड़े नेता होते हैं यह हारने वाली सीटों पर नहीं जाया करते हैं। जहां तक राहुल गांधी की बात है तो वह जरूर आए, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी हैं और जहां भी जाते हैं वहीं वहीं पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है”।

शारदा राठौर जी जो बात कह रही है वह बहुत ही गंभीर बात

कुमारी शैलजा ने कहा है कि मैं कांग्रेसी हूं और कांग्रेसी रहूंगी, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “जिस प्रकार से उनका अपमान हुआ है और जिस प्रकार से उन्हें जातिसूचक शब्द कहे गए हैं और इन्होंने उन्हें अपमानित किया है उसका दुख खाली कुमारी शैलजा को ही नहीं है बल्कि उसका दुख हरियाणा के प्रत्येक नागरिक और प्रत्येक मतदाता को है।

कांग्रेस में इस प्रकार से महिलाओं के साथ व्यवहार किया जाता है यह सभी को पता है?”। वहीं शारदा राठौर द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए आरोप कि चमड़ी और दमड़ी के हिसाब से टिकट कांग्रेस में बांटी जाती है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “शारदा राठौर जी जो बात कह रही है वह बहुत ही गंभीर बात है क्योंकि कांग्रेस के एक पूर्व प्रधानमंत्री ने अपनी पुस्तक में लिखा था कि कांग्रेस का महिलाओं के प्रति नजरिया कैसा है, जब उसे पुस्तक को कोई भी पढ़ेगा तो उसका शर्म से सिर झुक जाएगा”।

हनुमान जी की आड़ लेकर जनता को गुमराह किया जा रहा

आप पार्टी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “हनुमान जी की आड़ लेकर जनता को गुमराह किया जा रहा है और अभी किसी केस का फैसला भी नहीं आया और केस यथावत चल रहे हैं। जमानत होना कोई बड़ी होना नहीं होता है। फैसला तो कोर्ट का आएगा तब तक यह दोषी है तब तक इनके खिलाफ माननीय अदालत कार्रवाई करके फैसला करेगी”।

CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी

Mohan Lal Badoli ने हुड्डा पर कसा तंज, कहा पुत्र मोह में फंसे हुड्डा कर रहे बाकी कांग्रेस नेताओं का अपमान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड
Bhupinder Hooda ने सोनीपत में सुरेंद्र पंवार के लिए की वोट की अपील, कहा कोर्ट ने न्याय मिल गया, अब न्याय करने की जनता की बारी 
Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं
CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार
BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 
CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी
Jind Crime News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox