होम / Haryana Assembly Elections: ‘कहोगे सत्ता में तो आ नहीं रहे, काम कैसे करोगे…’, अरविंद केजरीवाल का हरियाणा में बड़ा बयान

Haryana Assembly Elections: ‘कहोगे सत्ता में तो आ नहीं रहे, काम कैसे करोगे…’, अरविंद केजरीवाल का हरियाणा में बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Elections: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इन दिनों हरियाणा विधानसभा चुनावों में जोरदार प्रचार कर रहे हैं। उनका स्पष्ट मानना है कि हरियाणा में अगली सरकार AAP के बिना नहीं बन सकेगी। पार्टी ने राज्य की सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।

जनसभा के दौरान केजरीवाल ने कहा

24 सितंबर को रानियां में एक जनसभा के दौरान केजरीवाल ने कहा, “हमें एक मौका दीजिए हरियाणा की सेवा करने का। हम यहां भी स्कूलों को बेहतर बनाएंगे और बिजली मुफ्त करेंगे। लोग कहते हैं कि हमारी सरकार तो बन नहीं रही, तो हम कैसे करेंगे? मेरा उत्तर है कि जो भी सरकार बनेगी, वो हमारी मदद के बिना नहीं बनेगी। हम काम कराएंगे।”

Haryana Elections 2024: ‘पार्टी में खूनी संघर्ष शुरू हो जाएगा’, मनोहर लाल ने कांग्रेस को दी बड़ी चुनौती

उन्होंने सोमवार को भी इस बात पर जोर दिया कि “लोग पूछते हैं कि क्या आपकी सरकार बन रही है? मैं कहता हूं कि हमारे बिना तो कोई सरकार नहीं बन रही है।” केजरीवाल ने आगे बताया कि आम आदमी पार्टी का मकसद है मोहल्ला क्लिनिक, मुफ्त बिजली जैसे विकास कार्य कराना, जैसे कि दिल्ली में किया गया।

जगाधरी क्षेत्र में केजरीवाल ने कहा

20 सितंबर को चुनावी प्रचार की शुरुआत करते हुए, केजरीवाल ने जगाधरी में कहा था कि हरियाणा में AAP के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी। केजरीवाल ने अपने छोटे से भाषण में बीजेपी पर आरोप लगाया कि उन्हें साजिश के तहत जेल भेजा गया और उनकी ईमानदारी को निशाना बनाया गया। उन्होंने कहा, “जेल में मुझे तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन मैं हरियाणा का हूं, और हरियाणा के लोग मजबूत होते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा, “मैं आपसे वोट मांगने इसलिए नहीं आया कि मुझे सत्ता में आना है। मैंने दिल्ली की सत्ता छोड़कर यहां आया हूं। मैंने खुद से इस्तीफा दिया है। अगर आप फिर से चुनेंगे, तो मैं वापस सीएम बनूंगा।” इस तरह, केजरीवाल हरियाणा में अपने चुनावी अभियान को बेहद सक्रिय और प्रभावी तरीके से आगे बढ़ा रहे हैं।

Haryana Election 2024: ‘मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं’, हरियाणा के नेता राव नरबीर सिंह के बोल

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox