होम / Road Accident: अचानक बनी चलती गाड़ी आग का गोला, चालक ने फिर ऐसे बचाई जान, जानें पूरा मामला

Road Accident: अचानक बनी चलती गाड़ी आग का गोला, चालक ने फिर ऐसे बचाई जान, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident: नरवाना से जींद नैशनल हाईवे पर बीती रात एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई, जब एक स्कोडा सुपर्ब कार में अचानक आग लग गई।

क्या है पूरा मामला

यह घटना गांव सफाखेड़ी और घसों के बीच हुई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। गाड़ी का चालक, रोहताश, जो गांव खरक पूनिया का निवासी है, ससुराल से लौटते समय इस हादसे का शिकार हुआ। करीब शाम 8 बजे, जब रोहताश अपनी कार में सवार होकर वापस जा रहा था, तभी अचानक गाड़ी से धुआं उठने लगा।

Haryana Assembly Elections: ‘कहोगे सत्ता में तो आ नहीं रहे, काम कैसे करोगे…’, अरविंद केजरीवाल का हरियाणा में बड़ा बयान

उसने तुरंत गाड़ी रोककर इमरजेंसी ब्रेक लगाए और खिड़की खोलकर बाहर कूद गया। इससे उसकी जान बच गई, लेकिन आग तेजी से फैलती गई और कार को अपनी चपेट में ले लिया। रोहताश ने फायर ब्रिगेड को कॉल किया और पास में मौजूद पेड़ों की टहनियों से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

मौके पर फायर बिर्गेड की टीम पहुंची

फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी। रोहताश ने बताया कि उसकी गाड़ी में पहले से कोई तकनीकी समस्या नहीं थी, फिर भी अचानक आग लगने का कारण समझ में नहीं आया।

गनीमत रही कि वह सुरक्षित बच गया, लेकिन उसकी प्रिय कार को इस हादसे ने पूरी तरह नष्ट कर दिया। इस घटना ने साबित कर दिया कि किसी भी वाहन में आग लगने की स्थिति को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

Haryana Farmers: ‘तीन निरस्त कृषि कानून वापस लाओ’, एक बार फिर विवादों में घिरी कंगना

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox