होम / Yamunanagar Eve teasing: सुरक्षित नहीं बेटिया! यमुनानगर में 7 नाबालिग बच्चियों के साथ हुआ कुछ ऐसा, सड़कों पर उतरी जनता

Yamunanagar Eve teasing: सुरक्षित नहीं बेटिया! यमुनानगर में 7 नाबालिग बच्चियों के साथ हुआ कुछ ऐसा, सड़कों पर उतरी जनता

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Yamunanagar Eve teasing: हैवानियत की सारी हदें अब पार हो चुकी हैं। हरियाणा से लगातार रेप और ह्त्या के मामले सामने आ रहे हैं। यमुनानगर में बच्चियों से बलात्कार के बाद अब छेड़खानी से इंसानियत शर्मसार होती हुई नजर आ रही है। दरअसल,18 और 20 सितंबर को 5 साल की दो बच्चियों से दुष्कर्म और ह्त्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ था। और इलाके के बच्चे इतने सहमे हैं कि वो ह घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इसी बीच अब प्रतापनगर इलाके में 7 नाबालिग स्कूली की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है ।

  • स्कूल जाती थी बच्चियां तो होता था घिनौना काम
  • कई महीनों से हो रही थी घटना

युधिष्ठिर ने क्यों दिया था महिलाओं को ऐसा श्राप?

स्कूल जाती थी बच्चियां तो होता था घिनौना काम

सूत्रों के मताबिक बच्चों के परिवार ने आरोप लगाया कि 7 लड़कियों से पिछले कई महीने से एक लड़का शारीरिक छेड़छाड़ कर रहा था। और बच्चियां डर की वजह सेघर पर यह बात बता नहीं पा रहीं थी। लेकिन जब उस लड़के की हरकतें ज्यादा बढ़ने लगी तो डरी सहमी लड़कियों ने अपने परिजनों को पूरा मामला बताया। इसके बाद परिजनों ने एक प्लानिंग करी। और बच्चियों को कहा कि अगर ऐसा कुछ होता है तो वो तुरंत फोन करें और हमें जानकारी दें । इसे बाद बेटियों ने किया भी वैसा ही उस लड़के के आने पर लड़की ने फोन किया तो लड़के को परिजनों ने मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी जमकर धुलाई की।इसके बाद परिजनों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस झूठ पर चल रही है’, हरियाणा चुनाव के बीच ज्ञान चंद गुप्ता का कांग्रेस पर जुबानी हमला

कई महीनों से हो रही थी घटना

परिजनों ने जानकारी दी कि बेटियों को लड़का छेड़ता था और उन्हें डर दिखाकर कई महीने से छेड़छाड़ भी कर रहा था। इतना ही नहीं आक्रोशित हुए परिजनों ने प्रतापनगर थाने के पास नेशनल हाईवे को जाम कर दिया और थाने के अंदर जाकर जमकर नारेबाजी भी की। इसके बाद डीएसपी समेत तमाम पुलिस के अधिकारी पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझा-बूझाकर जाम खुलवाया।

Haryana Election 2024: ‘कांग्रेस झूठ पर चल रही है’, हरियाणा चुनाव के बीच ज्ञान चंद गुप्ता का कांग्रेस पर जुबानी हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox