होम / CM Nayab Tweet : किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री सैनी ने कांग्रेस पर किया करारा प्रहार

CM Nayab Tweet : किसानों के मुद्दे पर मुख्यमंत्री सैनी ने कांग्रेस पर किया करारा प्रहार

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), CM Nayab Tweet : हरियाणा में चुनावी मौहाल काफी तेज गति पकड़ता जा रहा है। सभी राजनीतिक दल चुनाव के दौरान एक-दूसरे पर कड़े व्यंग्य बाण चला रहे हैं। इसी कड़ी में ही हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने भी कांग्रेस पर तंज कसा है। जी हां, उन्होंने ट्वीट कर किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है।

CM Nayab Tweet : सैनी ने किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा, पूछे कई सवाल

सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों के साथ छल किया है। किसानों को लूटने वाली देश में अगर कोई एक पार्टी है तो वह है कांग्रेस। हरियाणा का किसान तो कांग्रेस द्वारा किसानों की जमीन तक की लूट का गवाह है। चुनाव आने पर किसान हितैषी बनने का ढोंग करने वाली कांग्रेस पार्टी और बापू-बेटे से कुछ सवाल पूछते हुए चुनौती देता हूँ कि वे इसका जवाब दें-

1- भाजपा ने हरियाणा को सभी 24 फसलों में MSP देने वाला देश का पहला राज्य बनाया, कांग्रेस बताए कि अपने 60-70 साल के शासन में कभी भी और कहीं भी सभी फसलों पर MSP दी है?
2- किसानों को सालाना 6 हजार देने की शुरुआत भाजपा की मोदी सरकार ने की है। हुड्डा और राहुल गांधी जवाब दें कि इतिहास के 70 साल में अब तक कभी भी उन्होंने किसानों को नियमित सलाना राशि कभी दी है?
3- भाजपा सरकार ने हरियाणा के किसानों को खराबे पर मुआवजा दिया है। हुड्डा जवाब दें कि मुआवजा के नाम 2-2 रुपएए का चेक किसानों को देते हुए उन्हें शर्म क्यों नहीं आई?
4- भाजपा के 10 साल के शासन में किसान की एक इंच जमीन पर किसी की बुरी नजर नहीं लगने दी। हुड्डा बताएं कि किसानों की जमीन छीनकर दामाद को देने के बाद किसानों से किस मुंह से नजर मिलाते हैं?
5- कांग्रेस और उसके CLU गैंग के चाल-चेहरा-चरित्र को हरियाणे का एक-एक किसान पहचानता है। अगर राहुल गांधी और हुड्डा किसानों से कान पकड़कर सौ बार भी माफ़ी मांगे तो भी किसानों के साथ की गई अपनी गलती से मुक्त नहीं होंगे। किसान की आशा भी भाजपा है- भरोसा भी भाजपा है।

Haryana Assembly Polls 2024 : अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे देवीलाल परिवार से 8 सदस्य चुनाव में

Mayawati Rally: हरियाणा में मायावती का जलवा, जींद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी BSP नेता

Haryana Farmers: ‘तीन निरस्त कृषि कानून वापस लाओ’, एक बार फिर विवादों में घिरी कंगना

Haryana Election 2024: ‘मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं’, हरियाणा के नेता राव नरबीर सिंह के बोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox