होम / CM Saini: ‘कुमारी सैलजा जैसी हालत…’, मुख्यमंत्री नायब सैनी का रणदीप सुरजेवाला पर जुबानी हमला

CM Saini: ‘कुमारी सैलजा जैसी हालत…’, मुख्यमंत्री नायब सैनी का रणदीप सुरजेवाला पर जुबानी हमला

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini: हरियाणा में चुनावों के बीच मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के नाम पर चर्चा जारी है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खुद को सीएम पद का उम्मीदवार बताते हुए कहा है कि उनके साथ कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी इस दौड़ में हैं। उनके इस बयान पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने सुरजेवाला को बताया कि उनकी स्थिति भी कुमारी सैलजा जैसी खराब न हो जाए।

सीएम सैनी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सैनी ने कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद का बोलबाला है, जिससे कोई भी नेता बाहर नहीं निकल सकता। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि कुमारी सैलजा को पहले ही किनारे किया जा चुका है, और अब रणदीप सिंह सुरजेवाला की बारी आ सकती है। उनका यह बयान कांग्रेस के आंतरिक विवादों को उजागर करता है, जहां एक ओर भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी सैलजा और सुरजेवाला सीएम बनने की आकांक्षा रखते हैं, वहीं दूसरी ओर पार्टी का नेतृत्व परिवार के हाथों में ही सीमित रहता है।

Railways Vacancy 2024: युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी! अब 10वीं पास के लिए रेलवे में सरकारी नौकरी, इतने पदों पर निकली भर्ती

कांग्रेस में उप मुख्यमंत्री पद के लिए चर्चा जारी

इसके अलावा, कांग्रेस में उप मुख्यमंत्री पद के लिए भी खींचतान जारी है। चिरंजीव राव और नीरज शर्मा जैसे नेता डिप्टी सीएम बनने की इच्छाएं व्यक्त कर चुके हैं। इस सबके बीच कांग्रेस को बिना किसी स्पष्ट सीएम फेस के चुनाव लड़ना एक चुनौती बनता जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि अंत में कौन सा नेता पार्टी की कमान संभालता है और क्या यह परिवारवाद की प्रवृत्ति को तोड़ पाएगा।

युधिष्ठिर ने क्यों दिया था महिलाओं को ऐसा श्राप?

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox