होम / Tamil Nadu Accident : वैन सड़क किनारे पेड़ से टकराई, 6 श्रद्धालुओं की मौत

Tamil Nadu Accident : वैन सड़क किनारे पेड़ से टकराई, 6 श्रद्धालुओं की मौत

• LAST UPDATED : September 25, 2024
  • प्राथमिक जांच में झपकी आना माना जा रहा हादसे का कारण

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Tamil Nadu Accident : तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में सड़क हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत हो जाने का समाचार सामने आया है। इतना ही नहीं, इस हादसे में 13 लोग जख्मी भी हुए हैं। बता दें कि आज कल्लाकुरिची के पास व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक वैन सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, जिस कारण हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तिरुनावलूर पुलिस ने कहा कि वाहन में सवार सभी छह पुरुष थे। प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि चालक को नींद आ गई और वाहन सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गया।

Tamil Nadu Accident : हादसे के बाद राजमार्ग पर लगा जाम

दुर्घटना के कारण स्थिति सामान्य होने से पहले कुछ समय के लिए राजमार्ग पर यातायात जाम हो गया। दुर्घटना का सटीक कारण निर्धारित करने के लिए अधिकारी आगे की जांच कर रहे हैं। घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

एक माह पहले भी हुआ था हादसा

पुलिस ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में इसी तरह की एक घटना में, व्यस्त चेन्नई ईस्ट कोस्ट रोड पर एक कार के एक ट्रक से टकरा जाने के बाद चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। यह घटना 4 सितंबर को सेम्मनचेरी कुप्पम बस स्टैंड के पास हुई। वाहन, जो कथित तौर पर तेज़ गति से चलाया गया था, पहले एक बैरिकेड से टकराया जिससे उसने नियंत्रण खो दिया और फिर एक लॉरी के पिछले हिस्से से टकरा गया, जिसके परिणामस्वरूप सभी की मौत हो गई।

Farmer Suicide At Khanauri Border : हरियाणा-पंजाब के खनौरी बॉर्डर पर किसान ने की आत्महत्या, आखिर क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

Gohana PM Rally Live Updates : मैं आज जो कुछ भी हूं, उसमें हरियाणा का बड़ा योगदान : नरेंद्र मोदी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox