होम / Panipat में चेकिंग के दौरान 31 लाख 85 हजार 100 रुपए कैश पकड़ा

Panipat में चेकिंग के दौरान 31 लाख 85 हजार 100 रुपए कैश पकड़ा

• LAST UPDATED : September 25, 2024
  • उक्त कैश अलग-अलग स्थान पर चेकिंग के दौरान 12 गाड़ियों से बरामद हुआ

India News Haryana (इंडिया न्यूज) Panipat : विधानसभा आम चुनाव को जिला में शांतिपूर्ण व भय रहित माहौल में करवाने के लिए पानीपत पुलिस अलर्ट मोड में है। पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

Panipat : जिले व प्रेदश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी की गई

जिला पुलिस की विभिन्न टीमों ने मंगलवार देर शाम अलग-अलग स्थान पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग करते हुए 12 कारों से 31 लाख 85 हजार 100 रुपए बरामद किये है। इससे पहले भी पुलिस 30 वाहनों से 93 लाख रुपए कैश पकड़ चुकी है। जिला पुलिस द्वारा जिले व प्रेदश से लगती सीमाओं पर नाकाबंदी की गई है। एसएसटी व एफएसटी की टीमें लगातार चेकिंग कर रही है। संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

मारूति फ्रॉन्क्स कार से 18 लाख 85 हजार रुपए बरामद

थाना सेक्टर 13-17 पुलिस ने मंगलवार देर शाम जीटी रोड पर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास नाकाबंदी कर पानीपत नंबर एक मारूति फ्रॉन्क्स कार से 18 लाख 85 हजार रुपए बरामद किये। 500-500 के नोटों के अलावा एक गड्डी 200 के नोटों की थी। पैसे कार में पीछे की सीट पर बैग में रखे थे। कार चालक ने अपनी पहचान अंसल निवासी पानीपत के रूप में बताई। नगदी की सही जानकारी न देने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर डयूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में एफएसटी टीम के हवाले कर दिया।एफएसटी टीम ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। और साथ ही आयकर विभाग को सूचना दी गई है।

सीआईए थ्री पुलिस टीम ने सेक्टर 24 अंसल गेट के पास पानीपत नंबर एक कार से 2 लाख रुपए, सनौली पुलिस ने सनौली नाका पर यूपी नंबर एक कार से 2 लाख रूपये, यातायात पुलिस ने लाल बत्ती चौक पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख 21 हजार 600 रुपए, यातायात पुलिस की दूसरी टीम ने सुखदेव नगर मोड़ पर एक कार से 1 लाख रुपए, थाना औद्योगिक सेक्टर 29 व किशनपुरा चौकी पुलिस ने गोहाना मोड़ पर पानीपत नंबर एक कार से 1 लाख रुपए, थाना चांदनी बाग पुलिस ने अग्रसेन चौक पर पानीपत नंबर एक कार से 2 लाख 40 हजार रुपए बरामद किये।

कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया

थाना माडल टाउन व आठ मरला चौकी पुलिस ने आठ मरला चौक पर एक कार से 85 हजार व दूसरी से 90 हजार रुपए, थाना इसराना पुलिस ने नौल्था गांव के पास गुरूग्राम नंबर एक कार से 93 हजार 500 रुपए यही पर चरखी दादरी नंबर कार से 70 हजार रुपए व यूपी नंबर कार से 1 लाख रूपये कैश बरामद किया है। कार सवार युवकों द्वारा कैश बारे सही जानकारी न देने व सबूत पेश न करने पर पुलिस ने कैश कब्जे में लेकर एसएसटी व एफएसटी टीम के हवाले कर दिया। उक्त टीमों ने कैश ट्रेजरी में जमा करवा दिया। आचार संहिता लगने के बाद से 50 हजार रुपए से ज्यादा की राशि बिना प्रूफ के ले जाने पर पाबंदी है।

Illegal Mining Case : जानिए कौन सा कांग्रेस विधायक हाईकोर्ट से बरी, इस मामले में थे आरोपी

Farmer Suicide At Khanauri Border : हरियाणा-पंजाब के खनौरी बॉर्डर पर किसान ने की आत्महत्या, आखिर क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox