होम / Mayawati taunts Rahul : आरक्षण को लेकर राहुल गांधी गिरगिट की तरह बदलते हैं रंग 

Mayawati taunts Rahul : आरक्षण को लेकर राहुल गांधी गिरगिट की तरह बदलते हैं रंग 

• LAST UPDATED : September 25, 2024
  • अपना आरक्षण बचाना है तो कांग्रेस व बीजेपी को वोट नही देना
  • उचाना में इनेलो-बसपा ने मिल कर मनाया पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mayawati taunts Rahul : उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में जाकर आरक्षण को आने वाले वक्त में खत्म करने का ऐलान किया है। जब वह (राहुल गांधी) भारत में रहते हैं और किसी राज्य में चुनाव होता है तो गिरगिट की तरह रंग बदल लेते हैं और कहते हैं कि आरक्षण के पक्ष में हैं। कांग्रेस और भाजपा आरक्षण को खत्म करने में लगी हुई हैं। आरक्षण को बचाना है तो कांग्रेस व बीजेपी को वोट नही देना है।

Mayawati taunts Rahul : किसानों को हमने कई सुविधाएं दी

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती बुधवार को उचाना में पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती पर आयोजित सभा को संबोधित कर रही थी। सभा को इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला, अभय सिंह चौटाला ने भी संबोधित किया। पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि किसानों को हमने कई सुविधाएं दी। यूपी में हमने अपने समय में गन्ने का रेट इतना दिया कि आज तक किसी ने नहीं दिया।

गलत नीतियों को और अजमाने की जरूरत नहीं

फसलों का उचित दाम सही समय पर हमने दिया। केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण बेरोजगारी, महंगाई काफी बढ़ रही है। अपना आरक्षण बचाना है तो कांग्रेस व बीजेपी को वोट नहीं देना है। पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि हरियाणा में भी विरोधी पार्टियों की सरकारों में दलित, आदिवासियों, मुस्लिम, मजदूरों एवं किसानों का पूर्ण रूप से विकास व उत्थान नहीं हो सका। सरकारों की गलत नीतियों को और अजमाने की जरूरत नहीं है।

आरक्षण को कांग्रेस और भाजपा कमजोर करने व खत्म करने में लगी

आरक्षण को कांग्रेस और भाजपा कमजोर करने व खत्म करने में लगी हुई हैं। हरियाणा में बसपा, इनेलो पार्टी की सरकार बनी तो ये चौधरी देवीलाल को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। पूर्व सीएम ने कहा कि चौधरी देवीलाल देश के उप प्रधानमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री भी रहे हैं। हरियाणा को अलग राज्य बनाने में भी सक्रिय व निर्णायक भूमिका इन्होंने निभाई। अब हरियाणा में सरकार बनने पर गठबंधन की ओर से अभय चौटाला को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। एक डिप्टी सीएम बीएसपी की ओर से बनाया जाएगा। यह डिप्टी सीएम कौन होंगे, इसका फैसला नतीजा आने के बाद लिया जाएगा।

PM Narendra Modi : गोहाना रैली से “जाट लैंड” को “साध” गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा की चुनावी पिच हुई मजबूत

Hooda taunts CM Saini : हार के डर से नारायणगढ़ और करनाल छोड़कर लाडवा आए मुख्यमंत्री, यहां भी हार तय

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox