होम / Digvijay Chautala: “गांवों में समय बिताकर बहुत कुछ …”, डबवाली विधानसभा क्षेत्र से दिग्विजय चौटाला का बयान

Digvijay Chautala: “गांवों में समय बिताकर बहुत कुछ …”, डबवाली विधानसभा क्षेत्र से दिग्विजय चौटाला का बयान

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Digvijay Chautala: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान गांवों में समय बिताने के अपने अनुभव साझा किए। डबवाली विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार दिग्विजय ने कहा कि वे गांवों में रहकर लोगों की समस्याओं को समझने की कोशिश कर रहे हैं। उनका मानना है कि इस प्रक्रिया में वे बहुत कुछ सीख रहे हैं।

चुनावी प्रचार को लेकर बोले दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि वे खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि क्षेत्र के लोग उन्हें एक युवा नेता के रूप में स्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान समय की बर्बादी नहीं होनी चाहिए, इसलिए वे लोगों के बीच जाकर उनके साथ समय बिताना चाहते हैं। उनका मुख्य उद्देश्य स्थानीय लोगों की बुनियादी जरूरतों और समस्याओं को समझना है।

Farmers Protest : कंगना के विवादित बयान के बाद एक बार फिर मचा बवाल, किसान आंदोलन हुआ दोबारा जिंदा

वे गांवों में रात बिताने को प्राथमिकता देते हैं, जिससे सुबह जल्दी उठकर गायों की सेवा कर सकें। इस दौरान, वे स्थानीय खिलाड़ियों से भी मिलते हैं और उनके मुद्दों को समझने का प्रयास करते हैं। दिग्विजय का मानना है कि ग्रामीण जीवन की इस दिनचर्या से उन्हें लोगों के करीब जाने और उनकी वास्तविक समस्याओं को जानने में मदद मिलती है।

गांव में कैसी दिनचर्या

उन्होंने बताया कि शहर की तुलना में गांव में सुबह जल्दी उठने से अधिक उत्पादक समय मिलता है। इस प्रक्रिया से वे न केवल स्थानीय लोगों के साथ जुड़ते हैं, बल्कि अपने अनुभवों से बहुत कुछ सीखते हैं। दिग्विजय चौटाला का यह प्रयास न केवल चुनावी प्रक्रिया को सुगम बना रहा है, बल्कि उन्हें एक बेहतर नेता बनने में भी मदद कर रहा है।

Haryana Elections 2024 : ‘वो भ्रम में हैं, उनके पास हरियाणा में…’, PM मोदी के बयान पर ऐसा क्यों बोल गए भूपेश बघेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox