होम / Sonipat Private Hospital Case : … ये क्या पत्थरी का इलाज कराने गई थी और निकाल लिए शरीर के ये अंग, हड़कंप

Sonipat Private Hospital Case : … ये क्या पत्थरी का इलाज कराने गई थी और निकाल लिए शरीर के ये अंग, हड़कंप

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat Private Hospital Case : हरियाणा के एक अस्पताल में एक किडनी कांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिस कारण लगाता हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि प्रदेश के जिला सोनीपत के एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर उक्त किडनी कांड मामले में केेस दर्ज किया गया है। आरोप है कि डॉक्टर ने महिला की दोनों किडनियां ही निकाल ली हैं। जैसे ही इस बात का पूरा खुलासा हुआ तो महिला के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और  मेडिकल बोर्ड से इसकी जांच करवाई जिसमें डॉक्टर की लापरवाही सामने आई है।

Sonipat Private Hospital Case : पति का आरोप- डाक्टर ने किया छल-कपट

वहीं इस मामले में महिला के पति का कहना है कि डॉक्टर ने छल कपट से उसकी पत्नी की किडनियां चुराई हैं और पत्नी को जान से मारने का प्रयास किया है। फिलहाल बता दें कि उक्त  मामला 5 माह पहले का है।

Morni Policeman Suicide : आखिर मंगेतर से किस बात से हो गई नाराजगी…, पुलिसकर्मी ने जान ही दे दी

महिला को लेफ्ट साइड थी पथरी

सोनीपत डाकघर के निकट राजेंद्र नगर निवासी आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी वीना जिसकीलेफ्ट साइड की किडनी में पथरी थी, इस कारण वह दर्द के कारण अक्सर परेशान रहती थी। इसी कारण उसका इलाज सोनीपत के निजी अस्पताल के डॉक्टर के पास चल रहा था। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि बताया था कि किडनी पथरी के कारण पूरी तरह से खराब हो चुकी है। किडनी को तुरंत ऑपरेशन करके बाहर निकालना होगा। जिस पर डॉक्टर ने पत्नी का ऑपरेशन कर सफल ऑपरेशन की सूचना दी।

डॉक्टर बोला- गलती से हो गया ऐसा

वहीं जब वह अपनी पत्नी से अंदर आईसीयू में मिलने गया तो उसमें कोई मूवमेंट नहीं थी। इस पर वह तुरंत डॉक्टर के पास गया और बोल कि उनकी पत्नी में कोई हरकत नहीं हो रही तो इस पर डॉक्टर ने उसके सामने पत्नी की सारी रिपोर्ट दोबारा से देखी। इसके बाद डॉक्टर ने दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए कहा कि गलती से दोनों किडनिंया निकल गई हैं।

Ambala Hospital Murder : बदमाशों के हौंसले बुलंद, अस्पताल में ही घुसकर युवक को उतार दिया मौत के घाट

Sirsa Crime News : सिरसा में दंपति संदिग्ध परिस्थितियों में घर में जिंदा जला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox