होम / Suicide Crime: ‘पापा वो मुझे पीट रहा है…’, आखिरी बार पिता से हुई बात, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 7वीं मंजिल से दी जान

Suicide Crime: ‘पापा वो मुझे पीट रहा है…’, आखिरी बार पिता से हुई बात, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 7वीं मंजिल से दी जान

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Suicide Crime: गुरुग्राम में 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कीर्ति नाम की यह महिला सेक्टर 92 की आलीशान सोसायटी अंसार हाइट्स में रहती थी। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कीर्ति नाम की यह महिला सेक्टर 92 की आलीशान सोसायटी अंसार हाइट्स में रहती थी। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया

कीर्ति नोएडा स्थित आईटी कंपनी क्वालिटेस्ट में काम करती थी। 2018 में उसकी शादी योगेंद्र (35 वर्ष) से ​​हुई, जो फरुखनगर की एक कंपनी में मैकेनिकल इंजीनियर है। पुलिस ने बताया कि दंपत्ति दो सप्ताह पहले ही अंसार हाइट्स में किराए के फ्लैट में शिफ्ट हुए थे। कीर्ति और योगेंद्र का परिवार मथुरा का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार, कीर्ति ने सोमवार दोपहर करीब 1 बजे फ्लैट से छलांग लगा दी।

Digvijay Chautala: “गांवों में समय बिताकर बहुत कुछ …”, डबवाली विधानसभा क्षेत्र से दिग्विजय चौटाला का बयान

परिजन ने बताया

कीर्ति के पिता ने बताया कि 21 सितंबर को मेरी बेटी ने मुझे फोन करके बताया कि दहेज और बच्चा न होने की वजह से योगेंद्र ने अपने माता-पिता और बहन के कहने पर उसकी पिटाई की है। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने योगेंद्र, उसके माता-पिता दिलीप और शारदा और बहन डॉली के खिलाफ आईपीसी की धारा 3(5) (सामान्य इरादा) और 80 (दहेज हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है।

Mayawati Statement: ‘ये एक चुनावी स्टंट है’, योगी जी का यह फैसला मायावती को क्यों रास नहीं आया ? बता दी वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox