होम / Raj Babbar: हरियाणा चुनाव पर राज बब्बर की बड़ी बात, बोले “बीजेपी वाले भी कह रहे कांग्रेस आ रही…”

Raj Babbar: हरियाणा चुनाव पर राज बब्बर की बड़ी बात, बोले “बीजेपी वाले भी कह रहे कांग्रेस आ रही…”

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Raj Babbar: हरियाणा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक माहौल गरमाता जा रहा है। कांग्रेस नेता राज बब्बर ने इस चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं में बदलाव की ख्वाहिश साफ दिखाई दे रही है, और ऐसा लगता है कि जनता ने भाजपा के 10 साल के शासन का हिसाब देने का मन बना लिया है।

कांग्रेस पार्टी को लेकर बोले राज बब्बर

राज बब्बर ने यह भी कहा कि भाजपा के लोग खुद मान रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आ रही है। यह बयान उस समय आया है जब दोनों प्रमुख पार्टियों ने चुनावी प्रचार में तेजी लाई है। बब्बर ने मुख्यमंत्री के सवाल पर बताया कि यह निर्णय पार्टी के विधायकों द्वारा लिया जाएगा, और जो भी व्यक्ति जनता की पसंद होगा, वही मुख्यमंत्री बनेगा।

Haryana JBT Exam : हरियाणा जेबीटी परीक्षा की तैयारी पूरी, जानें इस तिथि को होगी परीक्षा

चुनाव प्रक्रिया में कुमारी सैलजा होंगी एक्टिव

इस बीच, कुमारी सैलजा, जो टिकट बंटवारे को लेकर नाराज थीं, अब चुनाव प्रचार में सक्रिय होंगी। वह आज से कांग्रेस के प्रचार में शामिल हो रही हैं, और राहुल गांधी के साथ मंच साझा करेंगी। राहुल गांधी असंध और बरवाला में रैलियों को संबोधित करेंगे, जो उनकी पहली रैली होगी। सैलजा की उपस्थिति इस बात का संकेत है कि पार्टी के अंदर एकजुटता बढ़ रही है, और वह कांग्रेस उम्मीदवार शमशेर सिंह गोगी के समर्थन में जनसभा में भाग लेंगी।

Suicide Crime: ‘पापा वो मुझे पीट रहा है…’, आखिरी बार पिता से हुई बात, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 7वीं मंजिल से दी जान

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox