होम / CM Nayab Saini : भाजपा की अभूतपूर्व विजय की साक्षी बनेगी लाडवा की जनता

CM Nayab Saini : भाजपा की अभूतपूर्व विजय की साक्षी बनेगी लाडवा की जनता

• LAST UPDATED : September 26, 2024
  • लाडवा विधानसभा के किशनगढ़ गांव में आयोजित जनसभा को सीएम नायब सिंह सैनी ने किया संबोधित

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर लाडवा विधानसभा के गांव किशनगढ़ में सरपंच बलदेव द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। गांव किशनगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के आगमन पर सरपंच बलदेव व अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

CM Nayab Saini : हरियाणवी अंदाज में ट्रैक्टर पर पहुंचे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री नायब सैनी गांव किशनगढ़ में हरियाणवी अंदाज में ट्रैक्टर पर पहुंचे। जनसभा में सीएम नायब सिंह सैनी गांव की ओर से सम्मान की पगड़ी पहनाई गई और फूलों के गुलदस्ते भेंट कर उनका अभिनंदन किया। जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सभी गांव वासियों को राम-राम कही।

उन्होंने कहा कि लाडवा विधानसभा की जनता के एक-एक लोग उनके परिवारजन के समान है जिसका मान वे हमेशा करेंगे। सीएम नायब सैनी ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र लाडवा में जनता का अपार जनसमर्थन जिस प्रकार उन्हें मिल रहा है उसके बाद यह तय है कि लाडवा विधानसभा क्षेत्र में इस बार कमल अवश्य खिलेगा और भाजपा की अभूतपूर्व जीत की साक्षी लाडवा विधानसभा क्षेत्र की जनता बनेगी।

उनका लक्ष्य हरियाणा प्रदेश को एक विकसित प्रदेश बनाना

भाजपा को समर्थन देने पर सीएम नायब सिंह सैनी ने जनता का आभार प्रकट किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद जो घोषणाएं भाजपा के संकल्प पत्र में की गई है वे सभी एक-एक करके हरियाणा प्रदेश में लागू की जाएगी। उनका लक्ष्य स्पष्ट है कि समूचे हरियाणा प्रदेश में गरीबों, मजदूरों, कर्मचारियों, महिलाओं के विकास और उत्थान के लिए कार्य करना हैै और हरियाणा प्रदेश को एक विकसित प्रदेश बनाना है।

हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी

उन्होंने कहा कि लाडवा विधानसभा क्षेत्र से वे चुनाव लड़ रहे हैं और समस्त लाडवा हलके की जनता से अपील की जाती है कि वे आने वाली 5 अक्तूबर को भारी संख्या में भाजपा के पक्ष में मतदान करें ताकि 8 अक्तूबर को चुनावी परिणाम के दिन लाडवा हलके में और हरियाणा प्रदेश में भाजपा का कमल खिले। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाकर हैट्रिक लगाएगी और यह हरियाणा प्रदेश के लिए एक नया इतिहास बनेगा। इस अवसर पर राघव, लखनपाल, प्रदीप चौधरी, जवाहर सैनी, सुशील राणा, धर्मवीर मिर्जापुर, राहुल राणा, प्रवीण पांचाल, देवेंद्र शर्मा, जसविंद्र सैनी, नरेंद्र सैनी, साक्षी खुराना, डॉ.गणेश दत्त, राजकुमार सैनी व बलबीर कांबोज समेत सैंकडों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक और अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Raj Babbar: हरियाणा चुनाव पर राज बब्बर की बड़ी बात, बोले “बीजेपी वाले भी कह रहे कांग्रेस आ रही…”

Arvind Kejriwal in Haryana: बीजेपी ने मेरी ईमानदारी के कारण…, हरियाणा में केजरीवाल ने ऐसा क्यों कहा?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox