होम / Anil Vij : एक मशीनरी में दोनों गरारियां एक ही मार्का की होगी तो मशीन अच्छी चलती है..अन्यथा तो टूट जाती है, जानिए अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

Anil Vij : एक मशीनरी में दोनों गरारियां एक ही मार्का की होगी तो मशीन अच्छी चलती है..अन्यथा तो टूट जाती है, जानिए अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

• LAST UPDATED : September 26, 2024
  • अनिल विज बोले : भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने सिर और धड़ की बाजी लगा देगा, लेकिन कांग्रेस को संविधान के साथ छेड़छाड़ नहीं करने देगा
  • इतिहास रहा है कि जिस पार्टी की सरकार केंद्र में होती है, हरियाणा में भी उसी पार्टी की सरकार बनती
  • मुख्यमंत्री तो भारतीय जनता पार्टी का ही बनेगा और सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की बनेगी
  • विज का हुड्डा से सवाल – अगर तुम्हारे पिताजी ने साइन कर दिए तो इसका मतलब तुम संविधान के साथ जैसे मर्जी खिलवाड़ करते रहो

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज कांग्रेस पार्टी को चेताते हुए कहा कि “भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपने सिर और धड़ की बाजी लगा देगा लेकिन कांग्रेस को उनके मंसूबे में कभी भी कामयाब होने नहीं दिया जाएगा तथा सारा हिंदुस्तान डटके खड़ा होगा और कांग्रेस को संविधान के साथ छेड़छाड़ नहीं करने देगा”। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि “इतिहास रहा है कि जिस पार्टी की सरकार केंद्र में होती है, हरियाणा में भी उसी पार्टी की सरकार बनती है इसलिए मुख्यमंत्री तो भारतीय जनता पार्टी का ही बनेगा और सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की बनेगी”। विज आज मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij : प्रधानमंत्री की रैली और प्रधानमंत्री करते हैं एक चार्जर का काम

गत दिवस गोहाना में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी जी की रैली और प्रधानमंत्री एक चार्जर का काम करते हैं। जिस प्रकार से सूर्य एनर्जी का स्रोत है, उसी प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे देश से बोले या विदेश से बोले, वह भारतवासियों को चार्ज कर देते हैं। अगर वे हरियाणा में बोलते हैं तो हर हरियाणवी उनसे प्रेरित होता है”।

राहुल गांधी हमारे लिए बहुत शुभ

हरियाणा में राहुल गांधी की होने वाली रैलियों के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में कहा कि “राहुल गांधी जी सदके आओ ना, क्योंकि राहुल गांधी हमारे लिए (बीजेपी) बहुत शुभ है। जब-जब और जहां-जहां तथा जिस जिस प्रदेश में राहुल गांधी जी गए हैं, वहां वहां पर कांग्रेस हारी है और भारतीय जनता पार्टी जीती है। चाहे तो इतिहास उठा कर देख लो”।

विदेश में जाकर आरक्षण को खत्म करने की बात कही, जो बहुत ही घातक

राहुल गांधी द्वारा इजराइल के माध्यम से अदानी द्वारा तैयार किए जा रहे हथियारों के संबंध में दिए गए बयान में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “सारा देश जानता है कि राहुल गांधी के दिमाग में हिंदुस्तान के लिए कितनी नफरत भरी हुई है। यह हर उस चीज के लिए प्रश्न उठाते हैं जो भारत के लिए शान की होती है और विदेशों में जाकर के भी वही बातें करते हैं जिससे देश का नाम खराब होता है। इसी तरह, इन्होंने (राहुल गांधी) अभी विदेश में जाकर आरक्षण को खत्म करने की बात कही, जो बहुत ही घातक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मन की बात बाहर आ गई, चाहे विदेश में ही, लेकिन कोई माई का लाल आरक्षण को खत्म नहीं कर सकता”।

खड़गे की कांग्रेस पार्टी दोमुंहा सांप

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा हरियाणा में सरकार बनने को लेकर दिए गए बयान में कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो हरियाणा में नशाबंदी करेंगे, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि “खड़गे जी की कांग्रेस पार्टी दोमुंहा सांप है। यह बनने से पहले कुछ कहते हैं और बनने के बाद कुछ और करते हैं। यहां पर तो यह नशाबंदी करेंगे लेकिन खड़गे जी की और राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी का मुख्यमंत्री हिमाचल में कहता है कि हम नशा उगाएंगे। इस प्रकार से दोहरा चेहरा कांग्रेस का सामने दिखाई देता है”।

….. इसका मतलब तुम संविधान के साथ जैसे मर्जी खिलवाड़ करते रहो

संविधान में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के पिता के हस्ताक्षर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “तभी तो राहुल गांधी जी संविधान को बदलकर आरक्षण को खत्म करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने भूपेंद्र से हुड्डा से सवाल करते हुए कहा कि अगर तुम्हारे पिताजी ने साइन कर दिए तो इसका मतलब तुम संविधान के साथ जैसे मर्जी खिलवाड़ करते रहो।

सन 1975 में इमरजेंसी लगा दो और डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों को जेल में डाल दो क्योंकि उसके ऊपर हुड्डा जी के पिताजी के साइन हैं। सारे प्रजातांत्रिक अधिकतर लोगों के छीन लोगे और लोगों के ऊपर झूठे मामले दर्ज करोगे क्योंकि तुम्हारे पिताजी के संविधान के ऊपर हस्ताक्षर हैं,आरक्षण को खत्म करोगे क्योंकि तुम्हारे पिताजी के हस्ताक्षर हैं संविधान के ऊपर? लेकिन सारा हिंदुस्तान डट के खड़ा होगा और तुम्हें संविधान के साथ छेड़छाड़ नहीं करने देगा”।

“हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही

मायावती द्वारा दिए गए बयान कि पहली बार हरियाणा में दलित मुख्यमंत्री बनने जा रहा है, के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री तो भारतीय जनता पार्टी का बनेगा और सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की बनेगी और एक इतिहास भी रहा है कि हरियाणा में उस पार्टी की सरकार बनती है जिसकी केंद्र में सरकार है, चाहे तो सारा इतिहास उठा कर देख लो और दोनों जगह एक ही पार्टी के राज रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर एक मशीनरी में दोनों गरारियां एक ही मार्का की होगी तो मशीन अच्छी चलती है अन्यथा तो टूट जाती है। इसलिए हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है”।

Amit Shah Attacks Congress-NC Alliance : “आपके परिवार की तीन पीढ़ियाँ अनुच्छेद 370 को वापस नहीं ला पाएंगी”: अमित शाह ने कांग्रेस-एनसी गठबंधन पर हमला बोला

CM Nayab Saini : भाजपा की अभूतपूर्व विजय की साक्षी बनेगी लाडवा की जनता

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox