होम / Manu Bhaker को चुनाव आयोग ने बनाया डिस्ट्रिक आइकॉन, मतदाताओं से करेंगी मतदान की अपील   

Manu Bhaker को चुनाव आयोग ने बनाया डिस्ट्रिक आइकॉन, मतदाताओं से करेंगी मतदान की अपील   

• LAST UPDATED : September 26, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manu Bhakar : हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है और चुनाव आयोग की तरफ से शत-प्रतिशत मतदान की अपील भी मतदाताओं से की जा रही है। चुनाव आयोग सांस्कृतिक गतिविधियों, रंगोली, पोस्टर, पेटिंग्स, मतदाता जागरूकता अभियानों के अतिरिक्त और भी अनूठे तरीके अपनाकर मतदाताओं को 5 अक्टूबर को मतदान केन्द्र जाकर मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहा है। इसी बीच पेरिस ओलंपिक में देश का नाम रोशन करने वाली भारत की पिस्टल क्वीन मनु भाकर को बड़ी जिम्मेदारी चुनावों में मिली है।

Manu Bhaker : चुनाव आयोग ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मनु भाकर वीडियो जारी किया

चुनाव आयोग ने उन्हें हरियाणा विधानसभा चुनाव में स्वीप अभियान का डिस्ट्रिक आइकॉन चुना है। उन्हें झज्जर जिले का डिस्ट्रिक आइकॉन बनाया गया है, जिसका एक वीडियो भी चुनाव आयोग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मनु भाकर वीडियो जारी किया है। वीडियो में मनु भाकर झज्जर जिले वासियों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील कर रहीं हैं। इसके साथ मनु ने बताया हमारा लक्ष्य है कि झज्जर जिले शत प्रतिशत मतदान हो। उन्होंने बताया कि मैं स्वयं भी वोट करने अपने गृह जिले के बूथ पर 5 अक्टूबर को आएंगी।

Mera Booth Sabse Majboot : चुनाव जीतने का अर्थ- पोलिंग बूथ जीतना, प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया हरियाणा चुनाव में विजय का मंत्र

Anil Vij : एक मशीनरी में दोनों गरारियां एक ही मार्का की होगी तो मशीन अच्छी चलती है..अन्यथा तो टूट जाती है, जानिए अनिल विज ने ऐसा क्यों कहा ?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox