होम / Kangana Ranaut News: ‘उनको सीरियस मत लो, उनका कोई स्टैंड नहीं’, कंगना रनौत के बयान पर ये क्या बोल गए पंजाब के पूर्व CM चन्नी ?

Kangana Ranaut News: ‘उनको सीरियस मत लो, उनका कोई स्टैंड नहीं’, कंगना रनौत के बयान पर ये क्या बोल गए पंजाब के पूर्व CM चन्नी ?

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut News: कंगना रनौत के एक बयान से ही हरियाणा में चुनाव के बीच घमासान मच गया है। सभी विपक्षी नेता उन पर निशाना साढ़े हुए हैं। अब इसी बीच पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस सांसद चरणजीत सिंह चन्नी का भी बयान सामने आया। आपको बता दें चन्नी गुरुवार यानी 26 सितंबर को हरियाणा के करनाल पहुंचे। करनाल में उन्होंने मनोहर लाल खट्टर के किसानों को लेकर की गई टिप्पणी पर कहा कि हरियाणा सरकार ने किसानों के साथ जो बर्ताव किया है वो तो दुश्मन के साथ भी नहीं किया जाता है। इतना ही नहीं पूर्व CM चन्नी ने कंगना को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। जिसकी चर्चा पुरे देश में हो रही है।

  • कंगना को सीरियस ना लें ( पूर्व CM चन्नी )
  • कांग्रेस की सरकार आने पर खोला जाएगा बॉर्डर (चरणजीत सिंह चन्नी)

HaryanaAssembly Election: ‘कर्नाटक में जातीय गणना क्यों नहीं…’, चुनाव के दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी से किया तीखा सवाल

कंगना को सीरियस ना लें ( पूर्व CM चन्नी )

मनोहर लाल खट्टर के साथ चन्नी ने बीजेपी मंडी सांसद कंगना को भी निशाने पर लिया। हाल ही में कग्नन ने किसानों को लेकर विवादित बयान दिया था जिस बयान पर चन्नी ने कहा, ” उनको सीरियस मत लो, उनका कोई स्टैंड नहीं है, उसने बयान भी वापिस ले लिया, क्यों एक आदमी को घसीट रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कंगना रनौत का एक बयान वायरल हुआ जिसमें वो तीन कृषि कानूनों को वापस लाने की बात कर रही थीं। उनके बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया और खुद कंगना को वीडियो जारी करना पड़ा।

58 लोगों से शारीरिक संबंध बनाने वाली चीन की महिला गवर्नर! गई जेल

कांग्रेस की सरकार आने पर खोला जाएगा बॉर्डर (चरणजीत सिंह चन्नी)

हरियाणा चुनाव के बीच कांग्रेस का प्रचार प्रसार करते हुए चन्नी ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के बयान पर बोला कि, ”इन्होंने अंबाला में रास्ता बंद किया हुआ है।हुड्डा साहब ने भी कह दिया है रास्ता खोला जाएगा, उन्होंने किसानों से वादा करते उहे कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों को जाने दिया जाएगा जहां वो जाना चाहते हैं। उन्होंने मनोहर लाल खट्टर पर हमला करते हुए कहा कि, लाल किले वाली बात जो मनोहर लाल बोलते हैं। गलत बोलते हैं। किसानों ने देश के लिए बहुत कुर्बानी दी है।

बीच बाजार में लड़की ने ये क्या कर दिया?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox