होम / Haryana-Karnal: इंस्टाग्राम से शुरू हुआ प्यार, फिर युवती ने दी ऐसी धमकी, डर के मारे युवक ने ली खुद की जान

Haryana-Karnal: इंस्टाग्राम से शुरू हुआ प्यार, फिर युवती ने दी ऐसी धमकी, डर के मारे युवक ने ली खुद की जान

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-Karnal: आज के दौर में इंस्टाग्राम हर एक व्यक्ति इस्तेमाल करता है। ऐसे में फ्रॉड और फेक फ्रैंडशिप का भी जाल बढ़ता जा रहा है। अक्सर युवा इसके चपेट में आ जाते हैं और अपना बड़ा नुकसान कर लेते हैं । ऐसा ही मामला हरियाणा से सामने आया है दरअसल, इंस्टाग्राम पर दोस्त बनी युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने युवक के मामा सिवाह निवासी अमित की शिकायत पर युवती के साथ साथ चार लोगों पर मामला दर्ज करवाया। वहीं घटना के तुरंत बाद ही युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

  • ट्रेन के आगे युवक ने दी जान
  • युवती ने दी थी धमकी

Haryana Breaking News: हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस कैंडिडेट को बड़ा झटका , ED आई एक्शन मोड में, जब्त की करोड़ो की प्रॉपर्टी

ट्रेन के आगे युवक ने दी जान

सूत्रों के मुताबिक़ इस घटना की जानकारी राजकीय रेलवे पुलिस को मिली थी। पुलिस के मुताबिक कोहंड-घरौंडा रेलवे लाइन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी थी। इसके बाद जीआरपी ने छानबीन की तो उसकी पहचान सचिन पुत्र धनीराम के रूप में हुई। आपको बता दें युवक अमृतपुरा कलां जिला करनाल का रहने वाला था। इसके बाद पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। युवक के मां के मुताबिक युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती की थी। इसके बाद पुलिस को दी शिकायत में मृतक के मामला अमित ने बताया कि कुछ समय पहले उसके भांजे सचिन और एक लड़की के बीच इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई ओर उसको दोस्त बना लिया।

Kangana Ranaut News: ‘उनको सीरियस मत लो, उनका कोई स्टैंड नहीं’, कंगना रनौत के बयान पर ये क्या बोल गए पंजाब के पूर्व CM चन्नी ?

युवती ने दी थी धमकी

युवक के मामा ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी कि युवती ने उनके भांजे को दुष्कर्म के आरोप में फंसा देने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। इसके बाद युवती ने सचिन से चार लाख रुपये ऐंठ लिए ओर धीरे-धीरे उसकी डिमांड बढ़ने लगी। आरोप है कि युवती ने दो लाख रुपये ओर देने की डिमांड कर डाली थी । मृतक के मामा ने बताया कि नींव सराय दिल्ली से एक पुलिस कर्मचारी का सचिन के पास फोन आया था कि युवती ने आपके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है, इसलिए वो थाना में पहुंच जाए। जिसके बाद सचिन ने अपनी वाट्सएप आइडी पर सुसाइड नोट का स्टेटस भी लगाया था।

Rahul Gandhi : बरवाला रैली में राहुल गांधी ने किया बड़ी जीत का दावा, बोले – हरियाणा में क्लीन स्वीप करने जा रही है कांग्रेस  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox