होम / Haryana Election 2024: हरियाणा में AAP को बड़ा झटका, आप के प्रदेश संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने बीजेपी का थामा दामन

Haryana Election 2024: हरियाणा में AAP को बड़ा झटका, आप के प्रदेश संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने बीजेपी का थामा दामन

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी को एक और बड़ा झटका लग गया है। AAP के सभी पदों से इस्तीफा देने के एक दिन बाद हरियाणा के राज्य संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम आप को त्यागपत्र सौंप दिया है। आपको बता दें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को शर्मा को बीजेपी में शामिल किया। शर्मा आप में हरियाणा राज्य संयुक्त सचिव और राष्ट्रीय परिषद के सदस्य के रूप में कार्यरत थे।

  • इस्तीफे के बाद बोले योगेश्वर शर्मा
  • यह नेता भी कांग्रेस में हुए शामिल

Haryana Gangwar: हरियाणा के बदमाशों का बड़ा आतंक, बस स्टैंड पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कई लोग घायल

इस्तीफे के बाद बोले योगेश्वर शर्मा

वहीं आपको बता दें वरिष्ठ नेता योगेश्वर शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि पार्टी द्वारा उन्हें लंबे समय से नजरअंदाज किया जा रहा था और किसी भी निर्णय लेने की प्रक्रिया में शामिल नहीं किया जा रहा था। जिससे उनके दिल को ठेस पहुंची और वो बीजेपी का हिस्सा बन गए। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में जो साथी पिछले 12 सालों से पार्टी को तन मन धन से सींच रहे हैं पार्टी उनकी अनदेखा कर रही है। इसी के चलते वो काफी लंबे समय से पार्टी से नाराज चल थे। और अब उन्होंने बीजेपी का दामन थाम आम आदमी पार्टी को मुँह तोड़ जवाब दिया है।

Selja Kumari: इसका फैसला हमेशा कांग्रेस के…, हरियाणा में मुख्यमंत्री पद को लेकर कुमारी सैलजा का बड़ा खुलासा

यह नेता भी कांग्रेस में हुए शामिल

आपको बता दें बीजेपी में योगेश्वर के शामिल होने के बाद डांस रियलिटी शो में काम करके चर्चा में आए पिता और उनकी पुत्री मुकेश बादल और सरगम ​​बादल गुरुवार को पिंजौर में कांग्रेस में शामिल हो गए। सूत्रों के मुताबिक कालका से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के बेटे अमन चौधरी ने औपचारिक रूप से उन्हें पार्टी में शामिल किया। कांग्रेस में शामिल होने की वजह देते हुए बादल ने कहा कि वो प्रदीप के लिए प्रचार करेंगे और जल्द ही एक रैली आयोजित करेंगे।

Kangana Ranaut News: ‘उनको सीरियस मत लो, उनका कोई स्टैंड नहीं’, कंगना रनौत के बयान पर ये क्या बोल गए पंजाब के पूर्व CM चन्नी ?

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox