होम / Illegal Liquor: पुलिस का बड़ा एक्शन, पिकअप गाड़ी में 100 पेटी अवैध शराब बरामद

Illegal Liquor: पुलिस का बड़ा एक्शन, पिकअप गाड़ी में 100 पेटी अवैध शराब बरामद

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Illegal Liquor: हरियाणा के पलवल जिले में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जिला पुलिस ने अलर्ट मोड में रहते हुए एक बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अवैध शराब की 100 पेटियों को जब्त किया और इस सिलसिले में दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। शहर थाना प्रभारी रेनू शेखावत के अनुसार, उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पलवल-सोहना रोड पर एक पिकअप गाड़ी में भारी मात्रा में अवैध शराब लायी जा रही है।

क्या है पूरा मामला

सूचना के बाद, हथीन गेट चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने अपनी टीम के साथ चौहान पेट्रोल पंप के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान एक पिकअप गाड़ी सोहना की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जब पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया, तो चालक ने तुरंत गाड़ी वापस मोड़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

Haryana Assembly Election: आज अमित शाह रेवाड़ी में भरेंगे हुंकार, कांग्रेस और बीजेपी की आमने सामने की टक्कर

गाड़ी में बैठे युवकों की पहचान की गई—चालक हरिओम, जो फरीदाबाद के सीकरी गांव का निवासी है, और उसका साथी कमल, जो दुर्गा पुर गांव का रहने वाला है। जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली, तो उसमें 60 पेटी अध्वा और 40 पेटी बोतल शराब बरामद हुई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह शराब इंद्रवेश ठेकेदार के गोदाम से लोड कर ठेकेदार राजेंद्र के पास बहीन गांव में खाली करने के लिए ले जाई जा रही थी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

जब पुलिस ने उनसे लाइसेंस और परमिट मांगा, तो वे कोई वैध कागजात पेश नहीं कर सके। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शराब तथा पिकअप गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस कार्रवाई से चुनावी माहौल में अवैध गतिविधियों पर नियंत्रण रखने की पुलिस की सख्त नीति का संकेत मिलता है।

Haryana Assembly Election : जानिए चुनावी दौर में पूरे प्रदेश में अब तक इतने करोड़ की अवैध शराब जब्त की गई

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox