होम / Road Accident: भीषण हादसा! JCB ने बाइक को मारी टक्कर, कई मौके पर घायल

Road Accident: भीषण हादसा! JCB ने बाइक को मारी टक्कर, कई मौके पर घायल

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Road Accident: हरियाणा के पलवल जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

पहली दुर्घटना में, रामगढ़ गांव के निवासी धनीराम ने शिकायत दी कि उसका बेटा नरेंद्र रात करीब आठ बजे अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म करके घर लौट रहा था। लीखी-डराना मोड़ पर अचानक एक तेज रफ्तार जेसीबी मशीन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इस टक्कर से नरेंद्र के हाथ और पैरों में गंभीर फ्रैक्चर हो गया, और उसकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Haryana Elections: ‘अगर मैंने कोई गलत काम किया है तो …’, रॉबर्ट वाड्रा ने क्यों कही पीएम मोदी को ऐसी बात

जेसीबी का चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया। हसनपुर थाना पुलिस ने धनीराम की शिकायत पर अज्ञात जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

ऐसी ही एक घटना

दूसरी दुर्घटना में उटावड़ गांव निवासी आजाद ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई समीम के साथ बाइक पर दुकान से घर लौट रहा था। होडल-नूंह रोड पर सरकारी चेम्बर के पास एक तेज गति से आ रहा ऑटो उनकी बाइक से टकरा गया। इस टक्कर में दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

ऑटो चालक दुर्घटना के बाद अपने वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया। आजाद और समीम को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इन घटनाओं ने क्षेत्र में सड़क सुरक्षा के प्रति गंभीर चिंताओं को उजागर किया है।

Jind’s Mukesh talked to PM : चाय बनाने वाले जींद के दुकानदार की प्रधानमंत्री से वार्ता, पीएम बोले जल्द…

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox