होम / Anil Vij on Kumari Selja: ‘कुमारी सैलजा के खिलाफ…’ हरियाणा में CM पद को लेकर अनिल विज का बड़ा बयान

Anil Vij on Kumari Selja: ‘कुमारी सैलजा के खिलाफ…’ हरियाणा में CM पद को लेकर अनिल विज का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anil Vij on Kumari Selja: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान कोंग्रस में अच्छा-खासा घमासान देखने को मिला है। कांग्रेस के कई बड़े नेता CM पद के लिए दावा ठोक रहे थे। कुमारी सैलजा ने भी CM पद के लिए दावा ठोका था लेकिन कुछ दिनों से प्रचार में शामिल ना होने के कारण हरियाणा की सियासत में उथल-पुथल नजर आने लगी थी। बीजेपी ने भी कुमारी सैलजा को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया।

अब ऐसे में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सभी पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है।अंबाला कैंट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज ने कुमारी सैलजा के लील्ये आवाज उठाई साथ ही बीजेपी की जीत का दावा भी कियाअंबाला कैंट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में स्थिति बिल्कुल साफ है, बीजेपी हरियाणा में अपने दम पर सरकार बनाने जा रही है।

  • कांग्रेस पर विज का निशाना
  • कुमारी सैलजा के लिए बोले विज

CM Nayab Saini: CM नायब सैनी ने BJP द्वारा उठाए गए कदमों का किया जिक्र, ट्वीट कर महिलाओं के लिए किया बड़ा तोहफा देने का ऐलान

कांग्रेस पर विज का निशाना

दरअसल, अंबाला कैंट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में स्थिति बिल्कुल साफ है, बीजेपी हरियाणा में अपने दम पर सरकार बनाने जा रही है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ”जब चुनाव शुरू हुए थे, तब इनके हाईकमान ने कहा था कि वो किसी को भी मुख्यमंत्री बना देंगे, लेकिन अब वो हर दिन एक नया नाम पेश करते हैं क्योंकि वे घबराए हुए हैंअंबाला कैंट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में स्थिति बिल्कुल साफ है, बीजेपी हरियाणा में अपने दम पर सरकार बनाने जा रही है। विज के इस बयान से हरियाणा की राजनीति में गरमा गर्मी का माहौल बन गया है।

Haryana Election : अब कांग्रेस ने फरीदाबाद में इस पूर्व विधायक को किया 6 साल के लिए निष्कासित

कुमारी सैलजा के लिए बोले विज

आपको बता दें कुमारी सैलजा को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज थीं लेकिन हाल ही में सैलजा ने बयान दिया और कई बड़ी बातों का खुलासा किया । अब इस पर अनिल विज का बह बयान सामने आया है। अनिल विज ने कहा, ”कुमारी सैलजा केवल वहां प्रचार करने गईं जहां से उनका उम्मीदवार चुनाव लड़ रहा है, लेकिन उन्होंने हिसार में मंच साझा नहीं किया। उनकी लड़ाई जारी है। कुमारी सैलजा के खिलाफ की गई जातिवादी टिप्पणी को कोई बर्दाश्त नहीं करेगा।

Hisar Rape Case: हिसार में रेप पीड़िता बनी माँ, दोनों अस्पताल में हैं दाखिल, 9 महीने पहले युवती के साथ हुई थी दरिंदगी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox