होम / Sirsa Crime News : कोई और नहीं…, बेटा ही निकला मां-बाप का हत्यारा, ऐसे हुआ खुलासा

Sirsa Crime News : कोई और नहीं…, बेटा ही निकला मां-बाप का हत्यारा, ऐसे हुआ खुलासा

• LAST UPDATED : September 27, 2024
  • आरोपी ने हत्या के बाद कहा- उसे कोई पछतावा नहीं

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sirsa Crime News : सिरसा में डबवाली के गीदड़खेड़ा गांव में दंपति की हत्या के मामले में आज एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है जिसने हर किसी की रूह को कंपा दिया है। जी हां, यह हत्या किसी और ने नहीं मृतक दंपति के बेटे ने ही की। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी नाबालिग बेटे को काबू कर लिया है। आरोपी ने हत्या के बाद कहा कि उसे कोई पछतावा नहीं है।

Sirsa Crime News : कल दपंति का मिला था शव

मालूम रहे कि गीदड़खेड़ा में कल जसवंत सिंह और पत्नी मलकीत कौर संदिग्धावस्था में शव मिले थे। जांच में मालूम हुआ कि हत्या के बाद सभी सबूत मिटाने के लिए आरोपी ने कमरे में आग तक लगा दी थी। पुलिस को जैसे ही शवों की सूचना मिली थी तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की। जांच-पड़ताल के दौरान यह शक के दायरे में आ गया। जब पुलिस ने साक्ष्य जुटाए और मृतक दंपति के बेटे से पूछताछ की तो हत्याकांड की सच्चाई सामने आ गई।

इस कारण की थी हत्या

दरअसल मृतक दंपति का बेटा किसी लड़की के चक्कर में था जिससे वह शादी करना चाहता था लेकिन इस बात को लेकर उसका अपने माता-पिता से विवाद रहता था। इसी विवाद के चलते उसने अपने माता-पिता को ही ठिकाने लगाने की सोची। आरोरी ने पहले तेजधार हथियार से दोनों की हत्या की और फिर घर में आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को दबोच लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

Haryana Crime: टीचर की डांट सुनने पर छात्रों का ऐसा कदम, कर देगा आपको भी हैरान, जानें पूरा मामला

Hisar Rape Case: हिसार में रेप पीड़िता बनी माँ, दोनों अस्पताल में हैं दाखिल, 9 महीने पहले युवती के साथ हुई थी दरिंदगी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox