होम / Ladwa Constituency में सुमन सैनी ने की सीएम नायब सिंह सैनी के पक्ष में वोट की अपील

Ladwa Constituency में सुमन सैनी ने की सीएम नायब सिंह सैनी के पक्ष में वोट की अपील

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ladwa Constituency : विधानसभा क्षेत्र लाडवा में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए सीएम एवं लाडवा से भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी का जनसंपर्क दिन प्रतिदिन तेज हो रहा है। शुक्रवार को सुमन सैनी ने पूरे उत्साह और जोश के साथ चुनावी जनसंपर्क अभियान चलाते हुए हलके में जनता से सीधा संपर्क किया। सुमन सैनी ने लाडवा हलके के गांव सुनारियां में सुनिल कुमार द्वारा आयोजित जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लिया और गांव में मौजूद स्थानीय साथियों को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट और स्पोर्ट करने की अपील की।

Ladwa Constituency : सीएम नायब सिंह सैनी को प्रचंड मतों से जीत दिलवाने की अपील की

इसके बाद बाबैन में सुमन सैनी और डॉ. मुकेश सैनी द्वारा आयोजित अलग-अलग जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होकर भाजपा प्रत्याशी एवं सीएम नायब सिंह सैनी को प्रचंड मतों से जीत दिलवाने की अपील की। लाडवा हलके में वोटों की अपील करने के लिए लाडवा हलके के गांव सुनारियां और बाबैन में पहुंचने पर सीएम नायब सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी का जोरदार स्वागत किया गया। हलके की जनता ने फूल-मालाएं पहनाकर सुमन सैनी को सम्मान प्रदान किया। जनसंपर्क करते हुए सुमन सैनी ने आने वाली 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की और लाडवा हलके से चुनाव लड़ रहे सीएम नायब सैनी के पक्ष में वोट मांगे।

भाजपा सरकार के राज में ही हरियाणा प्रदेश का विकास और कल्याण निश्चित

जनसंपर्क अभियान के दौरान लाडवा हलके के ग्रामीणों और सभी टीम के सदस्यों ने साथ मिलकर लाडवा के भाजपा प्रत्याशी सीएम नायब सिंह सैनी को चुनाव में भारी मतों से जीताने का वादा किया। सुमन सैनी ने भाजपा की नीतियों को लेकर गांव सुनारिया और बाबैन में यही कहा कि भाजपा सरकार के राज में ही हरियाणा प्रदेश का विकास और कल्याण निश्चित है।

इसलिए विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट देकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के मिशन को कामयाबी का मुकुट पहनाएं। सुमन सैनी ने लाडवा हलके की जनता के बीच बोलते हुए कहा कि इस बार लाडवा हलके में कमल खिलाना है और लाडवा के प्रत्याशी नायब सिंह सैनी को फिर से हरियाणा प्रदेश का सीएम बनते हुए देखना चाहते हैं। जिसके लिए लाडवा हलके की समस्त जनता का समर्थन भाजपा की जीत में अहम योगदान प्रदान करेगा। इस अवसर पर भाजपा के अनेक कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।

Agarwal Samaj Panipat ने अफवाहों पर लगाया विराम, भाजपा को दिया समर्थन

Haryana Election : कांग्रेस का इन पर एक्शन, जानिए किन 13 नेताओं को किया बाहर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox