होम / Haryana Assembly Election 2024: ‘तीसरी बार इतिहास बनाएगी भाजपा’, क्या मनोहर लाल खट्टर की यह भविष्यवाणी होगी सच ?

Haryana Assembly Election 2024: ‘तीसरी बार इतिहास बनाएगी भाजपा’, क्या मनोहर लाल खट्टर की यह भविष्यवाणी होगी सच ?

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर कई बार इस बात का दावा कर चुके हैं कि बीजेपी वापस से तीसरी बार सरकार बनाएगी। जिसे लेकर अब एक आर फिर से खट्टर ने इस बात का दावा किया है कि बीजेपी सत्ता में वापसी कर रही है। दरअसल, शहर के होटल में पंजाबी सम्मेलन में मुख्यातिथि केंद्रीय कैबिनेट मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाकर बीजेपी इतिहास बनाएगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी तंज कस्ते हुए सीवन में जनसभा के दौरान कहा कि बीजेपी ने बिना पर्ची बिना खर्ची के नौकरी, भय और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने का कार्य किया है।

  • कांग्रेस भ्रम में है (मनोहर लाल खट्टर)
  • खट्टर ने कांग्रेस पर किया पलटवार

Haryana Election 2024: भाजपा का डबल इंजन फेल केवल…, चुनाव के बीच दीपेंद्र हुड्डा का BJP पर हमला

कांग्रेस भ्रम में है (मनोहर लाल खट्टर)

मनोहर लाल खट्टर के साथ होटल मे कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राव सुरेंद्र, जिलाध्यक्ष मुनीष कठवाड़, चेयरमैन कैलाश भगत, अमरजीत छोबड़ा, विरेंद्र बतरा, सुरेश गर्ग, रविभूषण गर्ग सहित पंजाबी समाज के लोग भी मौजूद थे। जहाँ एक तरफ राहुल गाँधी ने बेरोजगारी को लेकर एक बच्चे की कहानी सुनाई थी वहीं अब खट्टर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए हैरान कर देने वाली कहानी भी सुनाई, दरअसल, कैबिनेट मंत्री मनोहर लाल ने चार ठगों की कहानी बताई, जिसमें वो झूठ बोलकर किसान से उसकी गाय को ठग लेते हैं। मनोहर लाल ने कहा कि कुछ ऐसे ही हालात हरियाणा में कांग्रेस के भी हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता छह महीने से बोल रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बनेगी, लेकिन वो उनका भ्रम है, आप लोगों को उनकी झूठी बातों में आने की जरूरत नहीं है।

Haryana Assembly Election : हरियाणा के सरकारी और निजी क्षेत्रों के मतदाताओं के लिए मतदान दिवस पर सवैतनिक अवकाश घोषित

खट्टर ने कांग्रेस पर किया पलटवार

इतना ही नहीं दरअसल, उन्होंने सम्मलेन के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोल औरन कहा कि हरियाणा में 58 साल के इतिहास में पहली बार लगातार तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले ही पता है कि वो कमजोर हैं, इसलिए उन्होंने कई पार्टियों से गठबंधन करने की कोशिश की, लेकिन उसके साथ कोई नहीं खड़ा हुआ। इसके अलावा मनोहर लाल ने बीजेपी की जीत का भी दावा किया । अब देखना यह है कि क्या इस बार भी हर बार की तरह बीजेपी सत्ता हासिल करने में कामियाब रहेगी या नहीं?

Rajasthan CM Targets Congress : कांग्रेस ने हरियाणा में नौकरियों और जमीनों में सिर्फ घोटाले किए

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox