होम / Babita Phogat Statement: अगर विनेश की राजनीति से नहीं नाराज है चाचा महावीर फोगाट तो आखिर क्या है वजह, बहन बबिता ने किया बड़ा खुलासा

Babita Phogat Statement: अगर विनेश की राजनीति से नहीं नाराज है चाचा महावीर फोगाट तो आखिर क्या है वजह, बहन बबिता ने किया बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Babita Phogat Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान चर्चाओं में रहीं महिला पहलवान विनेश फोगाट एक बार फिर से विवादों में घिरती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में उनके परिवार में भी अच्छा खासा कलह देखने को मिला। लेकिन हाल ही में पूर्व महिला पहलवान और हरियाणा बीजेपी की नेता बबीता फोगाट नेअपनी बहन कांग्रेस नेता विनेश फोगाटपर को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, एक साक्षात्कार के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या विनेश फोगाट के कांग्रेस में जाने से फोगाट परिवार बिखर गया है? इसपर विनेश फोगाट ने जवाब दिया कि परिवार बिखरा नहीं है। हर किसी की अपनी विचारधारा है। कोई भी किसी भी समय कोई पार्टी जॉइन कर सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि ये विनेश का खुद का फैसला है, हो सकता है कि उनका फैसला पहले से ही तय हो।

  • पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर क्या बोली बबिता
  • महावीर की नाराजगी को लेकर क्या बोलीं विनेश

Haryana Assembly Election 2024: ‘तीसरी बार इतिहास बनाएगी भाजपा’, क्या मनोहर लाल खट्टर की यह भविष्यवाणी होगी सच ?

पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर क्या बोली बबिता

इसके अलावा बबीना ने पहलवानो द्वारा किए गए आंदोलन पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, दरअसल मीडिया द्वारा जब बबीता फोगाट से पूछा गया कि पहलवानों के आंदोलन को लेकर सवाल खड़े होने लगे तब विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस जॉइन की, तब उस आंदोलन को कांग्रेस स्पॉन्सर्ड बताया गया।इसपर उन्होंने जवाब दिया कि लोगों ने जो कहा वो उन्होंने करके दिखाया है। जब उंगलियां उठ रही थीं, उसके बावजूद उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की तो साबित है, उन्होंने किया है हमने नहीं किया।

Haryana Assembly Election : हरियाणा के सरकारी और निजी क्षेत्रों के मतदाताओं के लिए मतदान दिवस पर सवैतनिक अवकाश घोषित

महावीर की नाराजगी को लेकर क्या बोलीं विनेश

इसके अलावा मीडिया द्वारा लिए गए इंटरव्यू में बबीता फोगाट ने पिता महावीर फोगाट की नाराजगी को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला है। दरअसल, विनेश के कांग्रेस में शामिल होने पर महावीर फोगाट की नाराजगी पर बबीता फोगाट से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कौन गुरु चाहेगा कि जिन बच्चों को कुश्ती के दांव-पेंच सिखाये हैं, वो एकदम से कुश्ती ही छोड़ दें. वो भी राजनीति के लिए. बीजेपी नेता बबिता ने कहा कि विनेश फोगाट एक इंटरव्यू के दौरान खुद कह रही हैं कि उनका 2032 तक का खेलने का प्लान था, लेकिन ऐसा क्या हो गया? वहीं बबिता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, इसमें कहीं ना कहीं कांग्रेस की साजिश दिख रही है। उन्होंने उनको पीछे धकेला है, खेलने से रोका है।

Anil Vij Taunts Vadra : “जजमान” इतनी बेसब्री भी क्या है थोड़ा सा इंतज़ार करो, सब कुछ सामने ही आ जायेगा 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox