होम / Haryana Polls 2024 : बरोदा हमारा घर…., तो आप हमारे घर में हमारी इज्जत रखोगे न, जनता से दीपेंद्र हुड्‌डा ने किया सवाल

Haryana Polls 2024 : बरोदा हमारा घर…., तो आप हमारे घर में हमारी इज्जत रखोगे न, जनता से दीपेंद्र हुड्‌डा ने किया सवाल

• LAST UPDATED : September 28, 2024
  • बरोदा हलके में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार के लिए पहुंचे कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Polls 2024 : प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा बरोदा विधानसभा क्षेत्र पहुुंचे। इस दौरान यहां दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आप मुझे बताओ, कि बरोदा हमारा घर है कि नहीं। आप हमारे घर में हमारी इज्जत रखोगे न। बता दें कि सांंसद पार्टी प्रत्याशी भाई इंदुराज नरवाल के समर्थन में बरोदा हलके के गांव जागसी में सभा को संबोधित कर रहे थे।

हमारी पीठ पर पीछे से वार न होने देना, छाती हम अड़ाए रखेंगे

इस दौरान भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हमारी पीठ पर पीछे से वार न होने देना। छाती हम अड़ाए रखेंगे। दीपेंद्र ने याद दिलाया कि पीएम नरेंद्र मोदी की गोहाना रैली में सीएम नायब सिंह सैनी ने उनके सामने 10 मिनट के अपने भाषण में 18 बार हुड्डा का नाम लिया। भाजपा वाले हुड्डा साहब और मुझ पर इसलिए निशाना साधते हैं कि हम आप के लिए खड़े रहे, हम कभी बिके नहीं, हम कभी झुके नहीं।रोहतक के सांसद ने पूर्व सी.एम. और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल के बयान का हवाला दिया कि भाजपा ने इस बार कांग्रेस का खेल बिगाड़ने के लिए निर्दलीय उम्मीदवार खड़े किए हैं। भाजपा को फायदा न पहुंचने देने के लिए निर्दलीयों को राम-राम कर देना। भाजपा की साजिश को नाकाम कर देना।

पूरे प्रदेश में आज कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही

वहीं दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है। बीजेपी सरकार ने 10 साल में कोई काम नहीं किया। इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने बताया कि इलाके में स्वास्थ्य सेवाओं का अभाव, जलनिकासी की समस्या, जर्जर-बदहाल सड़कें, खराब कानून-व्यवस्था जनता की परेशानियों को बढ़ा रही है।

उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार आने पर लोगों की सभी परेशानियों का समयबद्ध तरीके से समाधान कराया जाएगा। उन्होंने लोगों को बीजेपी के इशारे पर चुनाव में उतरी वोटकाटू पार्टियों व निर्दलियों से सावधान करते हुए कहा कि इस बार चूकना नहीं है और बीजेपी की साजिशों को नाकाम कर देना है।

आपकी एक-एक वोट काफी कीमती

वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने यह भी कहा कि आप बरोदा से कांग्रेस प्रत्याशी को एक-एक वोट जो दोगे, वह राज्य में हुड्डा साहब की सरकार बनाएगा। दस साल की कड़ी मेहनत के बाद यह मौका आया है। यह मौका चूक मत जाना। लम्हों की खता की सजा सदियों को भोगनी पड़ेगी। अभी नहीं तो कभी नहीं।दीपेंद्र हुड्डा के साथ सांसद सतपाल ब्रह्मचारी, बजरंग पूनिया भी पहुंचे।

Babita Phogat Statement: अगर विनेश की राजनीति से नहीं नाराज है चाचा महावीर फोगाट तो आखिर क्या है वजह, बहन बबिता ने किया बड़ा खुलासा

Amit Shah Praised Nayab Saini, कहा – एक जिले का नहीं, पूरे हरियाणा का समान विकास करने वाले मुख्यमंत्री हैं नायब सैनी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox