होम / Haryana Election 2024: हरियाणा में PM Modi समेत कई बड़े दिग्गज करेंगे रोड शो, कांग्रेस भी जारी करेगी अपना घोषणा पत्र

Haryana Election 2024: हरियाणा में PM Modi समेत कई बड़े दिग्गज करेंगे रोड शो, कांग्रेस भी जारी करेगी अपना घोषणा पत्र

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए केवल एक हफ्ता ही बाकी है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतर गए हैं। वहीं कई उम्मीदवार और पार्टियों के आलाकमान नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इस बीच अब बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की रैलियों का दौर भी जारी है। आइए हम आपको बताते हैं कि चुनाव के चलते हरियाणा का माहौल आज कैसा रहने वाला है। कई बड़े दिग्गज भी रोड शो करने वाले हैं और कांग्रेस भी चंडीगढ़ वालों को बड़ी सौगात दे सकती है।

  • PM Modi समेत बड़े दिग्गज करेंगे रोड शो
  • कांग्रेस जारी करेगी मेनिफेस्टो

लड़की ने लड़के को खेत में बुलाया, फिर नंगा….

PM Modi समेत बड़े दिग्गज करेंगे रोड शो

दरअसल आज हरियाणा में कई बड़ी रैलियां होने वाली हैं। दरअसल, हिसार में पीएम मोदी जन आशीर्वाद दिल्ली को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री के अलावा कई नेता भी रोड शो करेंगे, आपको बता दें , केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह बह आज हरियाणा के दौरे पर रहेंगे। राजनाथ सिंह कैथल के गुहला में चुनाव प्रचार करेंगे और बीजेपी के लिए वोट की मांग करेंगे। वहीं यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। बीजेपी के अलावा आम आदमी पार्टी भी आज हरियाणा मेंप्रचार करेगी।

आपको बता दें अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा के दौरे पर रहेंगे।और वो भी कैथल में जनसभा को संबोधित करेंगे। अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो करेंगे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अटेली विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार आरती राव के समर्थन में वोटों की अपील करेंगे। इसके अलावा यूपी के सीएम योगी फरीदाबाद, रादौर, जगाधरी में करेंगे चुनाव प्रचार करेंगे। इन सभी के चलते सिक्युरिटी की भी अच्छी खासी वयस्था की गई है ।

Babita Phogat Statement: अगर विनेश की राजनीति से नहीं नाराज है चाचा महावीर फोगाट तो आखिर क्या है वजह, बहन बबिता ने किया बड़ा खुलासा

कांग्रेस जारी करेगी मेनिफेस्टो

आज के दिन की खास बात यह है कि जहाँ बीजेपी और आप रैली में जुटी हैं वहीं कांग्रेस चंडीगढ़ में अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी। दरअसल, हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस चंडीगढ़ में 53 पन्नों का डिटेल्ड मेनिफेस्टो जारी कर रही है। इसे चंडीगढ़ में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, ऑब्जर्वर पूर्व राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान जारी कर रहे हैं।वहीं सिरसा सांसद कुमारी सैलजा दिल्ली के बाद यहां भी मौजूद नहीं हैं। आपको बता दें, 7 दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस प्रदेश के लोगों के लिए 7 गारंटियां दे चुकी है। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अगुआई में 7 वादे-पक्के इरादे के नाम से इस घोषणापत्र को जारी किया गया था।

MP Kartikeya Sharma पूरे दमखम के साथ कालका भाजपा उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के लिए कर रहे प्रचार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox