होम / Inauguration of Cricket Tournament : रायपुर रानी में विनोद शर्मा ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, स्वयं भी खेले क्रिकेट

Inauguration of Cricket Tournament : रायपुर रानी में विनोद शर्मा ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, स्वयं भी खेले क्रिकेट

• LAST UPDATED : September 28, 2024
  • खिलाड़ियों के उज्जलव भविष्य की कामनाएं की

  • रायपुर रानी में चुनावी जनसंपर्क भी किया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Inauguration of Cricket Tournament : चुनाव माहौल के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा खिलाड़ियाें का भी उत्साहवर्धन कर रहे हैं। विनोद शर्मा ने रायपुर रानी क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कर सभी खिलाड़ियों को सफल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित की।

Inauguration of Cricket Tournament : हमारे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन से पूरे देश को गौरवान्वित किया

भाजपा सरकार की सफल खेल नीति से हरियाणा के कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न खेलों में अपने शानदार प्रदर्शन से समूचे देश को गौरवांवित किया है। वहीं शर्मा ने युवा शक्ति से अनुरोध किया कि भाजपा चुनें सही चुनें।

गांव रूड़की भी पहुंचे विनोद शर्मा, भव्य स्वागत

वहीं रायपुर रानी चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा रायपुर रानी के गाँव रुड़की भी पहुंचे जहां ग्रामीणों ने विनोद शर्मा का फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया। पंडित विनोद शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि हम इस उम्मीदों के साथ आए हैं कि हम ज़्यादा काम कर सकें। मैंने दस वर्ष सामाजिक तौर पर भी अंबाला की सेवा की।

वहीं विनोद शर्मा ने कहा कि यहां पिछले पाँच वर्षों से प्रदीप चौधरी विधायक है, जब उनसे कहा जाता है कि यहाँ नौकरी नहीं है, यहाँ बड़ी कोई इंडस्ट्री नहीं है, यहाँ रोज़गार के साधन नहीं, तो वो कहते हैं कि हमारी कोई सुनता नहीं। विनोद शर्मा ने कहा कि क्या फिर वो एमएलए हैं। कमज़ोर आदमी की कोई नहीं सुनता। अगर प्रदीप चौधरी इतना ही मजबूर है तो उसका छुटकारा दिलवा दो।

शक्ति रानी शर्मा एक मजबूत उम्मीदवार

शर्मा ने पुन: कहा कि कालका भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा एक मजबूत उम्मीदवार है। अंबाला मेयर चुनाव में शक्ति रानी शर्मा ने कांग्रेस के उम्मीदवार की ज़मानत ज़ब्त करवाई थी। शक्ति रानी आपके साथ सेवा भाव से काम करेगी। इस मौक़े पर मास्टर रामदयाल, चौधरी देशवाल, फ़क़ीर चंद, राम रतन, सूबेदार तारा सिंह, श्याम सिंह राणा, ब्रह्मपाल सिंह, मेहर सिंह, मुख़्त्यार सिंह आदि गाँव के प्रमुख लोग शामिल रहे।

Rajasthan Deputy CM Diya Attacks Congress : दीया कुमारी ने राहुल गांधी पर …, पढ़े हरियाणा सरकार के कसीदे

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र, मेनिफेस्टो में फ्री इलाज से लेकर महिलाओं तक के लिए इंतजाम

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox