होम / Manohar Lal Khattar: किसानों का मुखौटा पहनकर कुछ लोग…’, किसान आंदोलन को लेकर खट्टर ने खड़े किए सवाल

Manohar Lal Khattar: किसानों का मुखौटा पहनकर कुछ लोग…’, किसान आंदोलन को लेकर खट्टर ने खड़े किए सवाल

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manohar Lal Khattar: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते किसानों ने भी अपनी मांगो को लेकर हलचल तेज कर दी है। कहीं न कहीं किसान भी बीजेपी पर निशाना साधे हुए हैं। वहीं आपकोबता दें, वैसे तो कई ऐसे मुद्दे है जो चुनाव के समय तूल पकड़ते जा रहे हैं। जैसे की पहलवानों का मुद्दा, जवानों का मुद्दा दलितों के साथ हो रहा अत्याचार लेकिन इन सबके बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव में किसान आंदोलन बड़ा मुद्दा बना हुआ है। अब इस पर केंद्र मंत्री मनोहर लाल खट्टर भड़के हुए नजर आए। अपने बयान में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो हैरान कर देने वाला है। आइए एक बार उनकी कही हुई बात जान लेते हैं।

  • कुछ लोग पंजाब से किसानों का मुखौटा पहनकर दिल्ली गए( खट्टर)
  • पहले भी दे चुके हैं ऐसा बयान

Inauguration of Cricket Tournament : रायपुर रानी में विनोद शर्मा ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, स्वयं भी खेले क्रिकेट

कुछ लोग पंजाब से किसानों का मुखौटा पहनकर दिल्ली गए( खट्टर)

किसानों को लेकर खट्टर ने विपक्षी पार्टियों को निशाना बनाया। दरअसल, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बार फिर से इस पर बयान दिया है।आपको बता दें खट्टर कैथल के गुहला में बीजेपी प्रत्याशी गुलवंत बाजीगर के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। इसी सभा में मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार को अस्थिर करने के लिए कुछ लोग पंजाब से किसानों का मुखौटा पहनकर दिल्ली गए थे और ट्रैक्टर लेकर लाल किले पर चढ़ाई की थी। उन्होंने विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, जिन्होंने झंडा फहराया वो किसान नहीं थे।

Haryana Election 2024: AAP पंचकूला को बनाएगी झुग्गी मुक्त, प्रेम गर्ग का हरियाणा वालों से बड़ा वादा

पहले भी दे चुके हैं ऐसा बयान

आपको बता दें इससे पहले भी मनोहर लाल खट्टर ने अंबाला में किसानों को लेकर बयान दिया था उन्होंने उस दौरान कहा था कि जो लोग बैठे हैं, वो किसान नहीं हैं। दरअसल, चुनाव के बीच खट्टर गुहला विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार कुलवंत बाजीगर के लिए वोट की अपील करने पहुँचे थे । अब इसी दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि यहां ये मैं इसीलिए बोल रहा हूँ, क्योंकि आपको कुछ लोग किसानों के नाम पर यहां बहकाने आएंगे।

Bhupesh Baghel: ‘यहां कांग्रेस के पक्ष में…’, भूपेश बघेल ने हरियाना चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox