होम / Haryana Crime: हरियाणा में शिक्षक ने छात्र की बुरी तरह पिटाई की, कान का पर्दा फटा, बहते खून के साथ मासूम को 3 घंटे क्लास में बैठाया

Haryana Crime: हरियाणा में शिक्षक ने छात्र की बुरी तरह पिटाई की, कान का पर्दा फटा, बहते खून के साथ मासूम को 3 घंटे क्लास में बैठाया

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा के सोनीपत से से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह खबर जानना आपके लिए बहुत जरूरी है । दरअसल, हरियाणा के सोनीपत में शिक्षक ने 5वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद उसके कान से खून बहने लगा। इतनी बबेरहमी से पीटने के बावजूद भी शिक्षक ने उसे 3 घंटे तक क्लास में बैठाए रखा और किसी तरह का इलाज या खून को रोकना का प्रयास नही किया। बच्चे का लगातार खून बहता रहा। आपको बता दें छात्र की पहचान वंश के नाम से हुई है साथ ही उसकी उम्र केवल 9 साल है।

  • छात्र के कान का पर्दा फटा
  • थप्पड़ और पेट में भी किया था वार

Haryana-Ambala: अंबाला में पानी निकासी ना होने की वजह से जनता उतरी सड़को पर, हाईवे किया जाम और जमकर लगाए नारे

छात्र के कान का पर्दा फटा

जैसे ही इस घटना की खबर घरवालों को मिली वैसे ही बच्चे के परिजन उसे आनन फानन में अस्पताल ले कर पहुंचे। उस दौरान डॉक्टर ने बताया कि छात्र के कान का पर्दा फट गया है। इसके बाद डॉक्टर ने बच्चे को पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने अब शिक्षक के खिलाफ थाना बड़ी में पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, गांव टेहा निवासी विनोद ने बताया कि उसका बेटा गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ता है। उन्होंने जानकारी दी कि, 4 सितंबर को उसका बेटा आम दिनों की तरह पढ़ने के लिए स्कूल गया था। उन्होंने कहा कि जब वो घर वापस आया तो उसके बेटे की हालत ठीक नहीं थी। उसके कान से लगातार खून बह रहा था और उसके कपड़े भी खून में लतपत थे साथ ही उन्होंने बताया कि उसके बेटे के पेट में भी दर्द था।

Rajasthan Deputy CM Diya Attacks Congress : दीया कुमारी ने राहुल गांधी पर …, पढ़े हरियाणा सरकार के कसीदे

थप्पड़ और पेट में भी किया था वार

हैरानी की बात यह है कि एक शिक्षक इतना ज्यादा कुरूर था कि उसने बच्चे के साथ हर रह का जुल्म किया । दरअसल विनोद ने बताया कि स्कूल में मास्टर देवेंद्र ने पहले मेरे बेटे को थप्पड़ मारा, जो कान पर लगा। इसके बाद पेट में लात मारी। उन्होंने कहा जब मेरा बच्चा घर आया तो उसकी हालत बहुत खराब थी। मास्टर की पिटाई से उसके बेटे वंश के कान का पर्दा फट गया और पेट में सूजन आ गई।

मास्टर ने न तो उसे इस बारे में बताया और न ही उसका इलाज करवाया। वंश को तीन घंटे तक स्कूल में ही रखा। स्कूल खत्म होने के बाद जब बेटा घर आया तो उसके कान से खून निकल रहा था। मैंने जब बेटे से पूछा कि उसके कान से खून क्यों बह रहा है, जिस पर बेटे ने बताया कि स्कूल में मास्टर देवेंद्र ने उसके कान पर थप्पड़ मारा और पेट में लात मारी।

Bhupesh Baghel: ‘यहां कांग्रेस के पक्ष में…’, भूपेश बघेल ने हरियाना चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox