होम / Panipat News : पति ने कर दिया फिर इतना बड़ा कांड, आप हो जाएंगे हैरान

Panipat News : पति ने कर दिया फिर इतना बड़ा कांड, आप हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News : प्रदेश के जिला पानीपत से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमें एक पति ने अपनी ही पत्नी पर तेल छिड़क दिया और फिर आग लगा दी। जी हां, यहां पानीपत शहर की कॉलोनी रामपुरा में एक पति ने अपनी पत्नी पर आग लगा दी। इसके बाद वह घबरा गया है और स्वयं ही इलाज के लिए रोहतक पीजीआई ले गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बता दें कि महिला की हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बेटी की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Fire in Firecracker Factory : सोनीपत के इस गांव में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्टरी में लगी आग, इतने लोगों की गई जान, भगदड़

Panipat News : बेटी ने कराई शिकायत दर्ज, मां पर तेल छिड़ककर लगाई आग

पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बेटी ने कहा कि वह रामपुरा कॉलोनी काबड़ी रोड की रहने वाली है। उसके पिता दीपचंद के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध हैं, जिस कारण उसके माता-पिता में अक्सर झगड़ा होता है। इसी झगड़े मेें वह मां को काफी पीटते हैँ। आज भी जब घटना से पहले मां के साथ फोन पर बातचीत हुई तो मां का कहना था कि आज फिर तेरे पापा ने पीटा है।

वहीं 25 सितंबर की रात को पिता ने मां के साथ फिर झगड़ा किया और उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। अब पिता जानबूझकर गुनाह छिपाने के लिए मां को रोहतक पीजीआई लाया, ताकि कोई शक न करे। फिलहाल हालत गंभीर बनी हुई है।

Haryana Crime: हरियाणा में शिक्षक ने छात्र की बुरी तरह पिटाई की, कान का पर्दा फटा, बहते खून के साथ मासूम को 3 घंटे क्लास में बैठाया

Jind Crime : घर की ओर जा रही थी नाबालिग, रास्ते में पड़ोसी ने…, मामला दर्ज

Sirsa Crime News : कोई और नहीं…, बेटा ही निकला मां-बाप का हत्यारा, ऐसे हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox