होम / Kejriwal’s Life Is In Danger : न कम होगी और न ही हटेगी अरविन्द केजरीवाल की सुरक्षा

Kejriwal’s Life Is In Danger : न कम होगी और न ही हटेगी अरविन्द केजरीवाल की सुरक्षा

• LAST UPDATED : September 28, 2024
  • आतिशी को फिलहाल एक कमांडो, कुछ पुलिसकर्मी और एस्कॉर्ट कार दी गई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kejriwal’s Life Is In Danger : दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जेड प्लस सुरक्षा वापस नहीं होगी और वहीं, मुख्यमंत्री आतिशी को फिलहाल एक कमांडो, कुछ पुलिसकर्मी और एस्कॉर्ट कार मुहैया कराई गई है। उनकी सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। सूत्रों के मुताबिक़ दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केजरीवाल की जान को खतरा है। उन्हें कई बार धमकियां मिल चुकी है। इतना ही नहीं मई महीने में मुख्यमंत्री को मारने की धमकी देते हुए पोस्टर मेट्रो में लगा दिए गए थे।

Kejriwal’s Life Is In Danger : मिलते रहते हैं केजरीवाल की जान के खतरे को लेकर इनपुट

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने उस वक्त प्रेसवार्ता कर धमकी मिलने का दावा करते हुए पोस्टर भी दिखाए गए थे। इससे पहले जनवरी महीने में भी 100 नंबर पर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। केजरीवाल की जान के खतरे को लेकर इनपुट मिलते रहते हैं। ऐसे में केजरीवाल की जेड प्लस सुरक्षा को न तो कम किया जाएगा और न ही हटाया जाएगा।

मुख्यमंत्री को अभी सुरक्षा नहीं दी गई

वहीं दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से सुरक्षा नहीं दी गई है। फिलहाल उनको एक कमांडो, कुछ पुलिसकर्मी और एस्कॉर्ट कार दी गई है। पुलिस की सुरक्षा यूनिट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री को अभी सुरक्षा नहीं दी गई है। पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा गया है।

PM Modi in Jammu : प्रधानमंत्री मोदी बोले- जम्मू की यही पुकार, आ रही है भाजपा सरकार

Nitin Gadkari: विधानसभा चुनाव से पहले नितिन गडकरी ने किया बड़ा वादा, हरियाणा वालों को देंगे बड़ी सौगात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox