होम / Arvind Kejriwal: ‘हरियाणा में हमारे समर्थन से सरकार बनेगी, AAP की 5 गारंटी पूरी कराना मेरी जिम्मेदारी’, कलायत में केजरीवाल का बड़ा बयान

Arvind Kejriwal: ‘हरियाणा में हमारे समर्थन से सरकार बनेगी, AAP की 5 गारंटी पूरी कराना मेरी जिम्मेदारी’, कलायत में केजरीवाल का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा की कलायत विधानसभा में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की राजनीति में आम आदमी पार्टी (AAP) की अहम भूमिका का दावा किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो भी अगली सरकार बनेगी, उसमें AAP का समर्थन जरूर होगा। केजरीवाल ने अपने संबोधन में भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भाजपा ने उन्हें जेल में डालकर उनके कामों को रोकने की कोशिश की, लेकिन दिल्ली और पंजाब के लोग जानते हैं कि वे ईमानदार हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा तंज

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मोदी को बड़ा नेता बनना है तो वह ज्यादा स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बनवाएं, न कि उन्हें जेल में डालकर उनके द्वारा बनाए गए 500 मोहल्ला क्लीनिक और 700 स्कूलों को बंद करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में उन्होंने जनता के लिए काम किया है, और अब हरियाणा उनकी जन्मभूमि है, जहां वह विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे।

हरियाणा की जनता को किया वादा

केजरीवाल ने हरियाणा की जनता को 5 गारंटी देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि अगर AAP की सरकार बनती है, तो 24 घंटे बिजली दी जाएगी और बिजली बिल माफ होंगे। राज्य में शानदार स्कूल और मुफ्त इलाज के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे। इसके अलावा, युवाओं को रोजगार के अवसर और महिलाओं के बैंक खातों में हर महीने एक हजार रुपये दिए जाएंगे।

केजरीवाल ने आत्मविश्वास जताते हुए कहा कि अगर उन्हें जेल से तीन-चार महीने पहले रिहा कर दिया जाता, तो हरियाणा में अब तक AAP की सरकार बन चुकी होती। उन्होंने जनता से अपील की कि वे उन्हें एक मौका दें, ताकि वह हरियाणा में भी दिल्ली की तरह बदलाव ला सकें।

Ram Rahim: हरियाणा चुनाव से पहले डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह आएंगे बाहर? 20 दिनों की पैरोल मांग

Haryana Election: चुनावी दौर में AAP को भारी झटका, फरीदाबाद के पार्टी उम्मीदवार ने थामा BJP का साथ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox