होम / Faridabad News: गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत, बारिश का पानी भरने से हुआ हादसा

Faridabad News: गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत, बारिश का पानी भरने से हुआ हादसा

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Faridabad News: फरीदाबाद के पल्ला थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक साढ़े चार साल के मासूम की जान चली गई। सीवर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में बारिश का पानी भरने से यह हादसा हुआ। नगर निगम की लापरवाही के चलते गड्ढा खुला छोड़ दिया गया था, जो किसी भी अनहोनी का कारण बन सकता था।

क्या है पूरा मामला

बच्चे का नाम आर्यन कुमार था, जो खेलते-खेलते इस गड्ढे के पास पहुंचा और अचानक पैर फिसलने से उसमें गिर गया। दुर्भाग्य से, गड्ढा पानी से भर चुका था, जिससे आर्यन की डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा, अनखीर चौक पर एक और दुखद घटना घटी, जहां ऑटो का इंतजार कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी।

CM Saini: “आठ अक्टूबर को आईसीयू में चली जाएगी पार्टी”, सीएम नायब सैनी ने नारनौल में कांग्रेस पर कसा तंज

हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम मान सिंह था, जो राजस्थान के भरतपुर जिले का रहने वाला था और अपने भाई के साथ फरीदाबाद में मजदूरी करता था। पुलिस ने आरोपी गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

चोरी की घटना आई सामने

वहीं, खेड़ी पुल थाना क्षेत्र में चोरी की एक घटना सामने आई, जिसमें चार मंजिला इमारत से एसी के कूलिंग पाइप चोरी कर लिए गए। दुकानदार धर्मपाल ने बताया कि उनकी सेक्टर-87 में चार मंजिला दुकान है, जिसमें 1.35 लाख रुपये के कापर पाइप लगे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी करने वाले युवक की पहचान कंचन के रूप में हुई है, जो आइएमटी कॉलेज के पास रहता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एक साथ कई लड़कों से रहे इस एक्ट्रेस के संबंध

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox