होम / Arvind Kejriwal: ‘हमारे समर्थन के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार’, बादशाहपुर विधानसभा से अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

Arvind Kejriwal: ‘हमारे समर्थन के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार’, बादशाहपुर विधानसभा से अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुग्राम के बादशाहपुर में जनसभा को संबोधित किया।उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जेल में डालकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन उनकी हिम्मत को कोई नहीं तोड़ पाया। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले इस बात से घबराए हुए हैं कि वह हरियाणा में भी सरकार बना सकते हैं, और यही वजह है कि उन्हें फर्जी मामलों में फंसाया गया।

जनसभा का किया संबोधन

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को याद दिलाया कि दिल्ली में उनकी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी जैसी बुनियादी सेवाओं को मुफ्त किया था। उन्होंने कहा, “हमने दिल्ली को एक एजुकेशन मॉडल के रूप में खड़ा किया और महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा की सुविधा दी। ये क्या कोई गुनाह था?” उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या जनहित के काम करना गलत है, और इसी कारण उन्हें जेल में रखा गया था।

1 अक्टूबर से बदल जाएंगे ये नियम! जेब पर दिखेगा असर

‘आप मुझे वोट दीजिए और मैं पक्की गारंटी देता हूं’- अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने दावा किया कि हरियाणा में इस बार बिना आम आदमी पार्टी के समर्थन के कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना पाएगी। उन्होंने कहा, “मैं हरियाणा का हूं और हरियाणा वालों की हिम्मत को तोड़ना आसान नहीं है।” उन्होंने जनता से अपील की कि अगर वे आम आदमी पार्टी को समर्थन देंगे तो हरियाणा में भी दिल्ली और पंजाब की तरह 24 घंटे मुफ्त बिजली और अन्य सुविधाएं दी जाएंगी।

उन्होंने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी को मौका मिला तो हरियाणा में शानदार सरकारी अस्पताल बनाए जाएंगे और बकाया बिजली बिल भी माफ किए जाएंगे।अरविंद केजरीवाल ने जोर देकर कहा, “आप मुझे वोट दीजिए और मैं पक्की गारंटी देता हूं कि हरियाणा के लोगों को भी वही सुविधाएं मिलेंगी, जो दिल्ली और पंजाब में दी जा रही हैं।”

Haryana Election 2024: JJP-ASP गठबंधन का जनसेवा पत्र जारी, MSP पर फसल की खरीद और बेरोजगारी भत्ता सहित वादों की लगी लाइन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox