होम / Deepender Hooda का भाजपा पर तंज : डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन…..मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे 

Deepender Hooda का भाजपा पर तंज : डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन…..मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे 

• LAST UPDATED : September 29, 2024
  • बीजेपी, जेजेपी ने जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए समझौता तोड़ा
  • अंदरखाने इनकी मिलीभगत को जनता समझ चुकी
  • 8 अक्टूबर को हरियाणा की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी
  • दीपेंद्र हुड्डा ने पानीपत ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडु के पक्ष में चुनावी जनसभा संबोधित कर वोट अपील की

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender Hooda : सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज पानीपत ग्रामीण विधानसभा में पावर हाउस कुटानी रोड पर कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडु के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर वोट अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन इतने खराब हो चुके कि मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे। 5 साल तक मिलकर प्रदेश को लूटने के बाद बीजेपी, जेजेपी ने चुनाव से पहले जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिये समझौता तोड़ लिया है। लेकिन, अंदरखाने इनकी मिलीभगत अब भी चल रही है, जिसे जनता समझ चुकी है। 8 अक्टूबर को हरियाणा की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी।

Deepender Hooda : अब लोग इनके झांसे में नहीं फंसने वाले

बीजेपी को जनता में रोष का पता है इसलिए उसने साजिश रचकर इस बार फिर वोट काटू पार्टियां और निर्दलीयों को चुनाव में उतारा है। मतदाताओं को इनसे बचकर रहना है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने 10 साल में हरियाणा को विकास की पटरी से उतारकर देश में बेरोजगारी, अपराध, पलायन, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर 1 पर पहुंचा दिया। महंगाई आसमान छू रही है। महंगाई से जनता में जबरदस्त रोष को देखकर 10 साल तक 1000-1100 में गैस का सिलेंडर देने वाली भाजपा सरकार अब चुनाव के बाद 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने की बात कर रही है। लेकिन अब लोग इनके झांसे में नहीं फंसने वाले।

https://www.facebook.com/share/v/GumMnnmcXyDQGENu/?mibextid=qi2Omg

बेरोजगारी से त्रस्त युवा विदेश जाकर मजदूरी करने को मजबूर

रोजगार के लिए डंकी रूट से विदेशों की ओर पलायन का मुद्दा उठाते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बाबा साहब के संविधान को कुचलने वाली बीजेपी सरकार कौशल निगम और अग्निपथ योजना के जरिए बिना मेरिट, बिना पेंशन, बिना रिज़र्वैशन वाली भर्ती ले आई। लोगों को पोर्टल, फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी में उलझा दिया तो नौजवानों को कच्ची भर्ती, सीईटी में उलझाकर पेपर लीक पर पेपर लीक, भर्तियों में घोटाले पर घोटाले,  तारीख पर तारीख दी। इसका नतीजा ये हुआ कि बेरोजगारी से त्रस्त प्रदेश के युवा हताशा में अपनी जमीन-जायदाद बेचकर लाखों रुपये कर्जा लेकर डंकी रूट से अवैध तरीके से विदेश जाकर मजदूरी करने को मजबूर हो रहे है।

किसान का अपमान

बीजेपी सरकार में किसान का जितना अपमान हुआ उतना देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। इस सरकार ने 750 किसानों की बलि ले ली। बीजेपी सरकार ने किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर, सरपंच, खिलाड़ी समेत हर वर्ग का अपमान किया। उन्होंने यह भी कहा कि 10 साल तक बीजेपी सरकार ने पानीपत में कोई काम नहीं कराया। कालोनियों की दुर्दशा हो गई है, सड़कें जर्जर हालत में हैं। इस बार कांग्रेस सरकार आने पर बदहाली झेल रही कालोनियों को फिर से चमकाएंगे।

कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी

दीपेंद्र हुड्डा ने घोषणा करी कि कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी। नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे।

हर परिवार को खुशहाली देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री और 25 लाख रुपये तक के मुफ़्त इलाज की सुविधा देंगे। किसानों को एमएसपी व सर्वाधिक भाव की गारंटी और तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा। गरीब परिवारों को महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट व इंदिरा आवास योजना के माध्यम से 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे। जातिगत जनगणना कराएंगे और पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे।

Amit Shah: ‘राहुल बाबा झूठ बोलने की मशीन…’, अमित शाह का विपक्षों पर जुबानी हमला

Arvind Kejriwal: ‘हमारे समर्थन के बिना हरियाणा में नहीं बनेगी किसी की सरकार’, बादशाहपुर विधानसभा से अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox