होम / Hisar Big Crime पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

Hisar Big Crime पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

• LAST UPDATED : December 20, 2021

इंडिया न्यूज, हिसार।
Hisar Big Crime हरियाणा में जिला हिसार में एक बड़ा क्राइम देखने को मिला जिसमें एक पर्यावरण प्रेमी रमेश द्वारा पत्नी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या करके खुदकुशी कर ली गई है। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। मृतक रमेश लोगों के घरों में घुसे सांप, जहरीले जानवर, बिच्छू, जंगली छिपकलियों को पकड़कर जंगल में छोड़ता था जिसके लिए वह पैसा भी नहीं लेता था, लेकिन अब उसके द्वारा उठाए गए कदम से सभी हैरान हैं।

सुसाइड नोट में ये लिखा (Hisar Big Crime)

रमेश ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या करके जान दे रहा है। मृतकों में रमेश कुमार (35), पत्नी सुनीता (38), 2 बेटियां अनुष्का (14) और दीपिका (13) और एक बेटा केशव 10 साल का शामिल हंै। पत्नी और बच्चों के शव घर के अंदर कमरे में खून से लथपथा मिले वहीं रमेश सड़क पर मिला।

क्या बोले ग्रामीण (Hisar Big Crime)

गांववासियों ने जैसे ही घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा कि रमेश की पत्नी सुनीता, दो बेटियां और बेटे के शव पड़े थे। गांव वालों ने तुरंत इस बारे में इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही अग्रोहा पुलिस मौके पर पहुंची। पहली नजर में ही पुलिस को हत्या करके आत्महत्या का मामला प्रतीत हुआ था। मालूम हुआ है कि चारों के सिर में मिट्टी खोदने वाले कुदाल से वार किया गया है। पांचों शवों को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची हुई है।

… अब नहीं लगता इस दुनिया में मन (Hisar Big Crime)

पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है, जिसमें उसने लिखा है कि उसका अब इस दुनिया में मन नहीं लग रहा। यहां पर कई राक्षसी प्रवृत्ति के इंसान रहते हैं। यह दुनिया उसके रहने लायक नहीं है। वह दुनिया को छोड़ना चाहता है, लेकिन उसको डर है कि उसके जाने के बाद उसकी पत्नी व बच्चों का क्या होगा। वह उनसे बहुत प्यार करता है। घटना के बारे में उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि रात को उसने खीर बनाई थी, जिसमें सबको नशे की दवाई दी थी। रात को 2 बजे के करीब उसने सिर में कुदाल मारकर सोते हुए सभी की हत्या कर दी। रास्ते में उसने बरवाला रोड पर अज्ञात वाहन के आगे आकर जान दे दी।

Also Read: New Variant Cases In India बढ़ रहे केस चिंता का विषय

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox