होम / CM Saini Lashed Out At Congress : कहा -युवाओं को नौकरियों से वंचित रखकर हरियाणा में कांग्रेस ने किया सबसे बड़ा पाप

CM Saini Lashed Out At Congress : कहा -युवाओं को नौकरियों से वंचित रखकर हरियाणा में कांग्रेस ने किया सबसे बड़ा पाप

• LAST UPDATED : September 29, 2024
  • खेड़ी मारंकडा में आयोजित जनसभा में कांग्रेस के खिलाफ जमकर गरजे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
  • नायब सैनी बोले- कांग्रेस के खतरनाक इरादों को कभी पूरा होने नहीं होने देंगे हरियाणा के स्वाभिमानी युवा
  • 5 अक्तूबर को परिवारवादी कांग्रेस का होगा पर्दाफाश

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini Lashed Out At Congress : थानेसर विधानसभा क्षेत्र के खेडी मारकंडा स्थित अंबेडकर कॉलेज में रविवार को एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी उपस्थित हुए। जनसभा में पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सैनी का थानेसर विधानसभा भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने विशाल फूल -माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को फूलों के गुलदस्तें भेंटकर सम्मान भी प्रदान किया गया। इस दौरान मौजूद जनता की भारी भीड़ ने भारत माता की जय और भाजपा के जयघोष लगाए।

CM Saini Lashed Out At Congress : कांग्रेस अपने एक घोषणा पत्र भी नहीं टिकी रही

जनसभा को संबोधत करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी कांग्रेस के खिलाफ जमकर गरजे और उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक भ्रष्ट और बेईमान पार्टी है। कांग्रेस अपने एक घोषणा पत्र भी नहीं टिकी रही है और बार-2 घोषणा पत्र जारी कर रही है। नए-नए झूठ और षडयंत्र जनता के सामने लेकर आ रही है। एक ओर जहां भाजपा सरकार मेरिट के आधार पर प्रदेश के युवाओं को 2 लाख नौकरियां देना चाहती है वहीं दूसरी तरफ हुड्डा बापू-बेटे और उनके हिस्सेदार अपने घरवालों और रिश्तेदारों को नौकरियां देना चाहते हैं। यही फर्क है हमारी और उनकी सोच में।

युवाओं की नौकरियां छीनकर सबसे बड़ा पाप किया

कांग्रेस के खिलाफ तंज कसते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा प्रदेश के युवाओं की नौकरियां छीनकर सबसे बड़ा पाप किया है। हुड्ड बापू-बेटा जब 10 साल तक राज में थे तब उन्होंने न तो युवाओं को नौकरी दी और अगर किसी को नौकरी दी भी तो वो केवल खर्ची-पर्ची वालों को ही दी। लेकिन 2014 के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद युवाओं को जब मेरिट पर नौकरियां देनी शुरू की गई तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ शुरू हो गए। कांग्रेस ने अघोषित तौर पर पार्टी के अंदर एक भर्ती रोको प्रकोष्ठ बनाया जो आगे चलकर भर्ती रोको गैंग के तौर पर कुख्यात हुआ। इस भर्ती रोको गैंग ने कानूनी दांव-पेंच अपनाकर युवाओं की नौकरियां को अटकाने और भटकाने का काम किया।

पता नहीं कितने युवाओं के सपने धरे के धरे रह गए

इस भर्ती रोको गैंग का सिर्फ एक ही लक्ष्य था कि किसी भी तरह हरियाणा में योग्यता के आधार पर भर्तियां ना हो पाएं। इस गैंग के कारनामों की वजह से पता नहीं कितने युवाओं के सपने धरे के धरे रह गए और नतीजा यह निकला कि सरकारी नौकरी करने की उनकी उम्र निकल गई। फिर भी कांग्रेस पार्टी ने एक कुंठित और पराजित राजनीतिक दल की तरह इन युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया।

इस भर्ती रोको गैंग से संघर्ष करके भारतीय जनता पार्टी ने 1 लाख 46 हजार युवाओं को योग्यता पर नौकरी देने का काम किया। वहीं, जब 25 हजार नौकरियां युवाओं को मिलने ही वाली थी तो ये कांग्रेस का नेता और राहुल गांधी का सलाहकार जयराम रमेश चुनाव आयोग चला गया और सारी भर्तियां रूकवा दी। इससे यह पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी की मंशा यही है कि वह इस प्रकार से किसी को नौक रियां नहीं करने देंगे।

युवा कांग्रेस के इन खतरनाक इरादों को कभी पूरा नहीं होने देगा

सीएम नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस स्पष्ट शब्दों में कह रही है कि अगर गलती से भी वे सत्ता में आ गई तो सरकारी नौकरियों में बंदरबांट करेगी। वहीं, सीएलयू गैंग के हिस्सेदार चाहे वो नीरज शर्मा हो या शमशेर गोगी हो या कुलदीप शर्मा हो या चाणक्य पंडित हो, कोई 50 वोटों के बदले नौकरी बेच रहे है तो कोई खुला ऐलान कर रहा है कि पर्चे से नौकरी दूंगा और अपना घर भरूंगा। लेकिन वो ये नहीं जानते कि अब हरियाणा का स्वाभिमानी युवा कांग्रेस जाग चुका है और हरियाणा के स्वाभिमानी युवा कांग्रेस के इन खतरनाक इरादों को कभी पूरा नहीं होने देगा।

कांग्रेस पर तीखा प्रहार

यह बात सीएम नायब सैनी ने पूरे विश्वास के साथ जनसभा में कही। सीएम सैनी ने यह भी कहा कि भाजपा के पिछले 10 वर्षों में बिना पर्ची बिना खर्ची मेरिट पर अनेक युवाओं को नौकरी मिली है और ऐसी ही अन्य नीतियों और योजनाओं का बड़ा फायदा थानेसर विधानसभा इलाके को भी हुआ है। मुख्यमंत्री नायब सैनी कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता के सामने कांग्रेस का मुखौटा आ चुका है और प्रदेश की जनता आने वाली 5 अक्टूबर को कांग्रेस के हर झूठ का पर्दाफाश कर देगी और इस परिवारवादी कांग्रेस को घर पर बैठाने का काम करेगी।

JJP Wrote A Letter To EC : आखिर किन आशंकाओं के चलते जेजेपी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, क्यों की सुरक्षा बढ़ाने की दरख़्वास्त

Haryana Election 2024 : जीत को लेकर कांग्रेस का मेगा प्लान तैयार, राहुल-प्रियंका होंगे रथ पर सवार…चार दिन चलेगी रथयात्रा 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox