होम / IRCTC Latest Update रेलवे ने रद्द की 25 दिसंबर तक ये ट्रेनें

IRCTC Latest Update रेलवे ने रद्द की 25 दिसंबर तक ये ट्रेनें

• LAST UPDATED : December 20, 2021

IRCTC Latest Update

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :

भारतीय रेलवे की तरफ से सूचना दी गई है कि अम्बाला-लुधियाना-अम्बाला सेक्शन पर दोराहा स्टेशन की रिमाडलिंग और इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग का काम होगा।

ऐसे में 23-24 दिसम्बर को प्री-नान-इंटरलाकिंग और नान-इंटरलाकिंग करने के लिए ट्रैफिक ब्लाक किया जाएगा। इसकी वजह से कुछ ट्रेनें रद्द हो रही हैं तो कुछ का रास्ता बदला जा रहा है।

रास्ता ब्लाक होने की वजह से रेलवे को कई रेलगाड़ियां रद्द करनी पड़ रही हैं। ऐसे में 23-24 दिसंबर को कुल 16 रेलगाड़ियां रद्द रहेंगी।

IRCTC Latest Update

16 रेलगाड़ियां रद्द करने के अलावा भारतीय रेलवे को 19 ट्रेनों का रास्ता भी बदलना पड़ रहा है। अगर इनका रास्ता नहीं बदला तो सिर्फ रद्द करने का विकल्प बचता है लेकिन रेलवे ने कम से कम गाड़ियों को रद्द करते हुए इस काम को पूरा करने की योजना बनाई है।

IRCTC Latest Update

कोलकाता-जम्मू-कोलकाता (13151/13152) ट्रेन को आंशिक रूप से रद्द किया जा रहा है। 13006 अमृतसर-हावड़ा जंक्शन ट्रेन 24 दिसंबर को अमृतसर से 14.25 बजे की बजाय 21.00 बजे चलेगी और फिरोजपुर डिवीजन में 30 मिनट रोककर चलाई जाएगी (कुल 145 मिनट)।

 

Also Read : Rule 134-A के तहत दी परीक्षा में 1867 विद्यार्थी हुए उत्तीर्ण, अलॉट स्कूलों में 24 दिसंबर तक लेना होगा दाखिला

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox