होम / Haryana Crime: हरियाणा में खौलते दूध में गिरी 1 महीने की मासूम, मां के हाथों से हुआ ये हादसा

Haryana Crime: हरियाणा में खौलते दूध में गिरी 1 महीने की मासूम, मां के हाथों से हुआ ये हादसा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Crime: हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जिसमें एक महीने की मासूम बच्ची की गर्म दूध में गिरने से मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना विश्वकर्मा कॉलोनी में घटित हुई। मृत बच्ची की मां पूजा ने बताया कि 28 अगस्त को उनकी छोटी बेटी कृति का जन्म हुआ था।

क्या है पूरा मामला

घटना 20 सितंबर की है जब पूजा अपनी बच्ची को चारपाई पर बैठी हुई थीं और पास में चूल्हे पर दूध गर्म हो रहा था। तभी अचानक पूजा का संतुलन बिगड़ गया और उनकी मासूम बेटी उनके हाथ से छूटकर गर्म दूध के बर्तन में गिर गई। दूध में गिरते ही बच्ची बुरी तरह से झुलस गई, जिससे घर में हाहाकार मच गया। परिवार वाले तुरंत उसे कुरुक्षेत्र के LNJP अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर करनाल रेफर कर दिया।

Amit Shah: “राहुल गांधी हर समय एमएसपी की बात करते हैं, उन्हें…”, अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा हमला

करनाल के अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए उसे चंडीगढ़ के PGI अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिवार बच्ची को PGI लेकर पहुंचा, जहां बच्ची का इलाज शुरू हुआ। एक दिन तक बच्ची का इलाज किया गया और फिर दवाइयों के साथ उसे घर भेज दिया गया। लेकिन बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। परिजन लगातार दवाइयां देते रहे, परंतु बच्ची की हालत बिगड़ती गई। आखिरकार शनिवार की रात उस मासूम ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। फिलहाल पुलिस बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने परिवार और समाज को गहरे सदमे में डाल दिया है।

Haryana Elections: “कांग्रेस देश की सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी…”, उत्तराखंड के सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox