होम / Amit Shah: ‘कड़वी द्वेष भावना …’,मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर अमित शाह ने जमकर बोला हमला

Amit Shah: ‘कड़वी द्वेष भावना …’,मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर अमित शाह ने जमकर बोला हमला

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को “घृणित और अपमानजनक” बताया। अमित शाह ने खड़गे पर आरोप लगाया कि उन्होंने पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य से जुड़े मामलों में अनावश्यक रूप से घसीटा और यह कांग्रेस नेताओं की मोदी के प्रति गहरी नफरत और डर को दर्शाता है।

चुनावी रैली के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी

मामला तब शुरू हुआ जब मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया। रैली के दौरान खड़गे को अचानक चक्कर आने लगे और वह लगभग बेहोश हो गए। कुछ देर रुकने के बाद उन्होंने अपना भाषण फिर से शुरू किया और कहा, “मैं 83 साल का हूं, लेकिन मैं तब तक नहीं मरूंगा जब तक नरेंद्र मोदी सत्ता से हट नहीं जाते।” खड़गे का यह बयान कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री के खिलाफ तीव्रता से जारी हमलों का हिस्सा माना जा रहा है।

मल्लिकार्जुन खड़गे पर अमित शाह का हमला

अमित शाह ने इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि खड़गे का यह बयान प्रधानमंत्री के प्रति गहरे द्वेष और डर को उजागर करता है। शाह ने ट्विटर पर लिखा, “खड़गे जी ने अपने भाषण में घृणित और अपमानजनक स्तर पार कर दिया है। उन्होंने अनावश्यक रूप से प्रधानमंत्री मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य मामलों में घसीटा है।” उन्होंने कहा कि मोदी जी समेत हम सभी प्रार्थना करते हैं कि खड़गे जी स्वस्थ रहें और लंबे समय तक जिएं ताकि वे 2047 तक एक विकसित भारत का निर्माण होते देख सकें।

चक्कर के कारण भाषण रोका था

खड़गे का यह बयान भाजपा के साथ-साथ राजनीतिक विश्लेषकों के बीच भी चर्चित हो गया है। भाजपा ने इसे कांग्रेस की हताशा के रूप में देखा, जबकि कांग्रेस खड़गे के बयान को एक चुनावी रणनीति के तहत देख रही है, जहां वह अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने की कोशिश कर रहे हैं। खड़गे ने यह भी कहा कि उन्हें अस्थायी चक्कर आया था, जिसके कारण उन्होंने कुछ देर के लिए भाषण रोक दिया था, लेकिन वह ठीक होकर फिर से बोलने लगे।

Haryana-Congress: बीजेपी के गढ़ में प्रियंका गाँधी भरेंगी हुंकार, कांग्रेस की विजय संकल्प यात्रा आज

CM Saini: “हरियाणा कांग्रेस का हाल छत्तीसगढ़, एमपी जैसा…”, नायब सिंह सैनी ने बताई कांग्रेस की सच्चाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox