होम / Haryana Election 2024: करणी सेना ने दिए बड़े संकेत, इस पार्टी को देगी समर्थन, सूरज पाल सिंह अम्मू का बड़ा बयान

Haryana Election 2024: करणी सेना ने दिए बड़े संकेत, इस पार्टी को देगी समर्थन, सूरज पाल सिंह अम्मू का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कई बड़े नेता प्रचार कर रहे हैं तो कई संगठन उनका समर्थन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक सेना ऐसी है जो चर्चाओं में हैं। दरअसल करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल सिंह अम्मू ने गुरुग्राम के सोहना में रविवार को एक कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल,सूरज पाल सिंह अम्मू ने कहा है कि करणी सेना विधानसभा चुनाव को लेकर 2 अक्टूबर को एक बड़ा फैसला लेने जा रही है, जिस पर अभी विचार विमर्श चल रहा है। उन्होंने कहा कि उसी दिन तय किया जाएगा कि करणी सेना हरियाणा चुनाव में किसका साथ देगी।

  • इस पार्टी को नहीं देगी समर्थन
  • सूरज पाल सिंह अम्मू ने कांग्रेस से जताई नाराजगी

Haryana Weather Report: हरियाणा में अलविदा कह गया मानसून, धूप खिलने से बढ़ेगा तापमान, जानिए कैसा रहेगा इन दिनों मौसम 

इस पार्टी को नहीं देगी समर्थन

इस दौरान करणी सेना ने बताया कि वो किस तरह की पार्टी को समर्थन नहीं देगी। इस दौरान अम्मू बोले कि,करणी सेना का असल उद्देश्य है कि विधानसभा में इस बार किसी भी तरह का बेईमान और भ्रष्ट आदमी न जा सके। उनको रोकने के लिए ही करणी सेना जो लोग सही होंगे उनका सहयोग करेगी। आपको बता दें इससे पहले वो हिमाचल प्रदेश और राजस्थान के चुनाव में सक्रिय भूमिका निभा चुके हैं, जिसके परिणाम लोगों के सामने आ चुके हैं। इसी लिए सभी दल कही न कहीं करणी सेना को मनाने का प्रयास भी करेंगी।

Haryana Crime: हरियाणा में खौलते दूध में गिरी 1 महीने की मासूम, मां के हाथों से हुआ ये हादसा

सूरज पाल सिंह अम्मू ने कांग्रेस से जताई नाराजगी

करणी सेना चाहे किसी को भी समर्थन दे लेकिन उनकी बातों से लगा कि वो कांग्रेस के है। दरअसल, सूरज पाल सिंह अम्मू ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के राम मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर नाच गाने के बयान पर कहा, “कुछ लोगों ने सनातन को बदनाम करने का ठेका ले लिया है। यह उनकी योग्यता में कमी है। वो सनातन को पूरी तरह से नहीं जानते नहीं हैं, राम मंदिर हिंदुओं की एक आस्था का मंदिर है। अम्मू जी के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कांग्रेस से खफा हैं और उनके समर्थन में नहीं है । हलाकि इस बात का फैसला वो 2 अक्टूबर ो सुनाएंगे कि वो किस पार्टी का समर्थन कर रहे हैं।

Amit Shah: “राहुल गांधी हर समय एमएसपी की बात करते हैं, उन्हें…”, अमित शाह का कांग्रेस पर तीखा हमला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox