होम / Vinod Sharma Pinjore Visit : जनता की भारी उपस्थिति ने शक्ति रानी शर्मा की जीत के दिए बड़े संकेत : विनोद शर्मा

Vinod Sharma Pinjore Visit : जनता की भारी उपस्थिति ने शक्ति रानी शर्मा की जीत के दिए बड़े संकेत : विनोद शर्मा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vinod Sharma Pinjore Visit : कालका विधानसभा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को लेकर कालका विधानसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से प्रचार चल रहा है। प्रचार के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद पिंजौर के गांव नानकपुर भी पहुंचे जहां लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने उनको पगड़ी पहनाकर मान दिया।

Vinod Sharma Pinjore Visit : कमल खिलाएंगे, हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएंगे

वहीं विनोद शर्मा ने कहां कि यहां भारी संख्या में पहुंची जनता की उपस्थिति ने कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा की बड़ी जीत के साफ संकेत दे दिए हैं। सभी माताओं-बहनों, वरिष्ठजनों एवं युवा साथियों के समर्थन एवं कालका में परिवर्तन लाने के संकल्प को हम पूरा कर इस बार कमल खिलाएंगे, हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाएंगे। आप कालका भाजपा विधायक शक्ति रानी शर्मा को एक बार मौक़ा दीजिए। हम यहां के बच्चों के लिए रोज़गार के लिए काम करेंगे। हज़ारों बच्चों को रोज़गार देने का काम किया जाएगा।

चुनाव के दौरान आप एक एमएलए को चुनते हो…

पंडित विनोद शर्मा ने उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि सवाल यह नहीं है कि चुनाव है, चुनाव तो हर पांच वर्ष के बाद आता है। चुनाव के दौरान आप एक एमएलए को चुनते हो। क्या कभी आपने इस बात का सोचा है कि वोट देकर राजनीति ताक़त हम किसी व्यक्ति को देते हैं। वो जनता की ताक़त के ज़रिए विधायक बनने के बाद एक सशक्त ताक़तवर व्यक्ति बन जाता है।

जब पांच वर्ष के बाद वो कहने लग जाए कि मैं मजबूर हूं मेरी सरकार नहीं है, मेरी चलती नहीं है तो इसके क्या मायने निकाले जाएं। इसका मतलब यह है कि जो आपने उसको ताक़त दी उसका उसने सही उपयोग नहीं किया और न ही हलके का कोई बाद विकास कार्य करवाया।

Sohna Assembly Constituency : इस उम्मीदवार का भाजपा को समर्थन, टिकट न मिलने से था काफी हताश

Actions on Haryana Congress Rebel Leaders : कांग्रेस में 24 बागियों में से इन पर हुई कार्रवाई, देखें पूरी लिस्ट

Congress vs BJP: रैली के दौरान आमने सामने कुमारी सैलजा और विज का काफिला, पार्टी कार्येकर्ताओं ने की जोर जोर से नारेबाजी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox